×

कौन है कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड, आइए जानते हैं उनके बारे में

 

सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाले कार्तिक आर्यन हाल ही में अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए। कार्तिक आर्यन मुंबई के बांद्रा इलाके में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आउटिंग पर दिखाई दिए थे। जिसके बाद से वो चर्चा में छा गई है। आइए जानते हैं कि कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड के बारें में।

कार्तिक आर्यन जिसे लड़की को डेट कर रहे हैं वो भारतीय मूल की कनाडियन मॉडल डिंपल शर्मा है। जो मॉडलिंग की दुनिया का जाना पहचाना नाम है और एड इंडस्ट्री में काफी मशहूर है। डिंपल शर्मा का अभिनेता रणबीर कपूर के साथ एक कर्मिशियल एड में दिख चुकी है। आपको बता दें पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थी कि कार्तिक आर्यन अपनी कोस्टार नुसरत भरूचा को डेट कर रहे हैं।लेकिन ये खबरें मात्र एक अफवाह साबित हुई जब कार्तिक आर्यन डिंपल शर्मा के साथ स्पॉट हुए। हालांकि कार्तिक आर्यन ने कभी अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। आपको बता दें कि डिंपल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं वो अक्सर अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। साथ ही इंस्टाग्राम पर अपने शूट्स और इवेंट्स की तस्वीरे और वीडियोज वो अक्सर डालती रहती है।

जिस तरह से वो इंस्टग्राम पर अपनी तस्वीरे शेयर करती हैं उससे ऐसा लगता है कि वो बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए बेताब हैं।

डिंपल शर्मा को ट्रेवल का काफी शौक है जी हां ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखकर लगता है। जी हां उन्होंने राजस्थान के ट्रिप के दौरान की ये शानदार फोटो भी साझा की है।