×

इरफान खान के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और कुछ नहीं हो सकती, पढ़े पूरी खबर

 

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों अपने इलाज के सिलसिले में लंदन में है। हाल ही में उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि उन्हें न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है जिसका इलाज वो लंदन में करवा रहे हैं। इरफान खान बीच बीच में अपनी तबियत का हाल सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। जिसके अनुसार बताया जा रहा है कि धीरे धीरे उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। बीते दिनों इरफान खान ने अपनी सेहत का अपडेट ट्विोटर देते हुए एक नई तस्वीर पोस्ट की थी। उनकी इस तस्वीर ने फैंस को सुकून देने के साथ ये संदेश भी द‍िया क‍ि इरफान अपनी बीमारी से मुस्कुराते हुए जंग लड़ रहे हैं। इरफान खान के फैंस उनके वापसी का इंतजार कर रहे हैं। तो ये खबर उन फैंस के लिए बेहद खुशी की बात है। आपको बता दें कि आपके पसंदीदा अभिनेता इरफान खान ने नया प्रोजेक्ट साइन किया है।

एक वेबसाइट की खबर के अनुसार इरफान खान ने सुजीत सरकार के साथ एक फिल्म साइन की है। ये फिल्म कब शुरू होगी इस पर अभी फैसला नहीं हुआ है। लेकिन इरफान की वापसी जल्द होगी ये तय माना जा रहा है हाल ही में डायरेकटर विशाल भारद्वाज ने इरफान की सेहत को लेकर अपडेट किया था। दोनों एक दूसरे के संपर्क में है। विशाल भारद्वाज ने एक बातचीत में बताया था कि, इरफान की सेहत में सुधार हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ठीक होकर भारत वापस आएंगे। हम दोनों मैसेज के जरिए आपस में बातचीत करते रहते हैं। इरफान मुझसे बात करते रहते हैं। हम सभी की दुआ उनके साथ है। उन्होंने आगे कहा था कि, इरफान गाने रिकॉर्ड करते हैं और मुझे व्हाट्स एप पर भेजते हैं। इन दिनों वे lullabies गाकर रिकॉर्ड करते हैं, फिर व्हाट्स एप से भेजते हैं, वे क्रिकेट देखते हैं।

बता दें कि विशाल भारद्वाज की अगली आने वाली फिल्म में इरफान खान और दीपिका पादुकोण नजर आने वाले हैं। लेकिन इरफान की बीमारी की वजह से ये फिल्म टाल दिया गया है।