×

TV TRP: सामने आई टीवी टीआरपी लिस्ट, जाने टॉप 5 में कौन कौन से शो

 

हर सप्ताह आपको जिस लिस्ट का इंतजार रहता है वो लिस्ट हम आपके लिए लेकर आ चुके हैं। जी हां हम बात करें रहे टीवी टीआरपी लिस्ट की। टीवी टीआरपी की लिस्ट सामने आ चुकी है। जिसमें आप ये देख सकते है कि इस बार आपको पसंदीदा शो किस नंबर पर है। हालांकि इस बार टीवी टीआरपी लिस्ट में ज्यादा बदलाव नहीं देखने को मिला है। आइए जानते हैं टीवी टीआरपी लिस्ट —

अनुपमा
अगर हम बात करें टीवी टीआरपी लिस्ट की तो हर बार की तरह इस बार भी अनुपमा शो पहले नंबर पर बना हुआ है। अनुपमा और सुधांशु पांडे का ये शो इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। जब से शो की शुरूआत हुई है ये लगातार पहले नंबर पर अपने पैर जमाए हुए हैं।

इमली
दूसरे नंबर पर इमली शो है। गशमीर महाजनी द्वारा स्टारर ये शो इस बार भी दूसरे नंबर पर है। हालांकि आपको बता दें कि पिछले सप्ताह भी वो दूसरे नंबर पर ही था। इमली की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है।

साथ निभाया साथिया 2
तीसरे नंबर पर मशहूर टीवी शो साथ निभाया साथिया 2 है। इस शो में गहना की जिंदगी में आए उतार चढ़ाव को दर्शक काफी पसंदकर रहे है। शो में गहना के जन्मदिन पर राधिका जमकर बवाल करने वाली है।

गुम है किसी के प्यार में
वहीं चौथे नंबर पर गुम है किसी के प्यार में जो है। ये शो हर बार चौथे नंबर पर रहता है। तो इस बार भी ऐसे चौथे नंबर पर बना हुआ है। सीरियल में दोनो मुख्य कलाकारों की केमिस्ट्री को दर्शकों काफी ज्यादा पसंद आती हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
पांचवें नंबर पर आता है टीवी का मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है। शो पिछले काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आती है।

Nia Sharma: फ्लाइंग बोर्ड पर सर्फ कर रही थी निया शर्मा, संतुलन बिगड़ने से गिरी पाने में

Dia Mirza: दीया मिर्जा की उनकी सौतन के साथ हैं कैसी बॉडिंग, जाने सिर्फ यहां

Ekta Kapoor ने अगले प्रोजेक्ट वेब सीरीज वर्डिक्ट 2 का किया ऐलान