×

2019 से 2020 तक सलमान खान की आने वाली ये 3 फिल्में हिलाकर रख देगी Box Office

 

आज हम मशहुर अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करने जा रहे है। आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान की कई सुपरहिट फिल्में आने वाली है। तो चलिए जानते है कि आखिर सलमान खान की कौन कौनसी फिल्में इन दिनों आने वाली है और जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है।

आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग चली हुई है जो कि अली अब्बास के निर्देशन में बनाई जा रही है। बताना चाहेंगे कि यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। वहीं सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर सभी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

वहीं सलमान खान के फैंस इस बार कयास लगा करर बैठे है कि इस बार सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाने वाले है। वहीं इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और तब्बू जल्द ही नजर आने वाले है। आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म किक 2 भी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है।

बताना चाहेंगे कि इस फिल्म को लेकर साजिद नडियादवाला ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर ऐलान किया है कि जैसे ही किक 2 की स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी उसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शूरू कर दी जाएगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर से दिखाई दे सकती है।  वहीं इस फिल्म की एक खास बात की इस बार सलमान के साथ एमी जैक्शन लीड रोल में नजर आने वाली है।

आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान की फिल्म दबंग 3 भी जल्द ही आने वाली है और इस फिल्म को अरबाज खान निर्देशित कर रहे है और इस फिल्म को प्रभुदेवा के निर्देशन में बनाया जा रहा है। वहीं दबंग 3 फिल्म का बजट इस बार 40 प्रतिशत और बढ़ा दिया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म को इस साल ही रिलीज किया जाएगा।