×

नकली बाल लगाकर हैंडसम दिखते हैं बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता, नाम जानकर होगी हैरानी

 

आज बॉलीवुड में ऐसे कई ज्यादा उम्र के अभिनेता हैं जो देखने में काफी ज्यादा हैंडसम लगते हैं। वहीं हम आम इंसान ये सोचते हैं कि इनकी उम्र इतनी ज्यादा हो गई है लेकिन फिर भी ये हैंडसम लगते हैं। तो आपको बता दें कि जनाब ये अपने मेकअप के लिए करोड़ों रूपए अक्सर खर्च करते हैं। तो इनकी तुलना हम आपने आप से कैसे कर सकते हैं। आज हम अपने इस लेख में आपको बताने जा रहे हैं कि ये अभिनेता नकली बालों का सहारे हैंडसम लगते हैं।

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी हैंडसम लगते हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि कपिल शर्मा के सिर पर बाल नहीं हैं। तो आप समझ जाइए कि उनके बाल ​नकली हैं।

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन काफी बुजुर्ग है। लेकिन इसके बावजूद वो आज भी हैंडसम लगते हैं। आपको बता दें कि अमिताभ भी पिछले कई सालों से गंजेपन का शिकार हैं तो वो इसके लिए नकली बालों का सहारा लेते हैं।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को आप सबसे स्टाइलिश अभिनेता मानते है। लेकिन क्या आपको बता दें कि सलमान खान भी अपनी असलियत को छुपाकर नकली बालों को इस्तेमाल करते हैं।बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार भी अपने गंजेपन से परेशान है। लेकिन वो फिल्मों में काफी ज्यादा हैंडसम लगते हैं तो जनाब ये नकली बालों का कारनामा है।

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की उम्र काफी ज्यादा हो चुकी है। लेकिन वो फिल्मों के लिए नकली बालों का इस्तेमाल करते हैं। उनका गंजापन तो आपने आॅफस्क्रीन कई बार देखा होगा।