×

अभिनेत्री सनी लियोन ने बताया कैसा था पहले किस का अनुभव

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई हैं। वो बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्रियों में से एक हैं। सनी लियोन ने अपने पोस्ट के बारें में भी काफी खुलकर जवाब देती हैं। हाल ही में फिल्मफेयर के एक रैपिड फायर के दौरान उन्होंने कई मजेदार सवालों का जवाब दिया। जब सनी लियोन से उनके पहले किस के बारें में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि, स्कूल के समय यह उनके उस वक्त के बॉयफ्रेंड के साथ हुआ था। हालांकि उनका ये पल जिंदगीभर के लिए यादगार बनया गया लेकिन अच्छी याद के रूप में नहीं थी। जी हां सनी लियोन को उनके पापा ने ऐसा करते हुए पकड़ लिया था फिर जबरदस्त फैमिली ड्रामा हुआ था। इस दौरान सनी ने अपना पहले क्रश का भी खुलासा किया और बताया कि, वह कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड सिलेब ब्रैड पिट थे। सनी अरबाज खान के टॉक शो में भी आ चुकी हैं जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाला खुलासे किए थे।

खैर इससे पहले भी सनी लियोन ने अपनी जिंदगी के कई राज को खोला है। अगर हम सनी लियोन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगी। वो इस वक्त अपने साउथ ​इंडस्ट्री की फिल्म में व्यस्त हैं जिसका कुछ समय पहले पहला पोस्टर भी सामने आया था। इस उनकी इस फिल्म को लेकर विवाद चल रहा। वहीं सनी लियोन को पिछली बार अरबाज खान के साथ एक फिल्म में देखा गया था। जो बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

सनी लियोन ने अपने पहले किस के बारें में बताते हुए कहा कि, उनको स्कूल टाइम में बॉयफ्रेंड के साथ हुआ था। हालांकि उनका ये पल जिंदगीभर के लिए यादगार बनया गया लेकिन अच्छी याद के रूप में नहीं थी। सनी को उनके पापा ने ऐसा करते हुए पकड़ लिया था फिर जबरदस्त फैमिली ड्रामा हुआ था।