×

हॉट पिक्चर्स : शाहरुख खान की बेटी निकल गयी सनी लियॉन से भी 2 कदम आगे, सब को दिखाया शरीर का ये अंग

 

इन दिनों बॉलीवुड में सबसे ज्यादा खबरें बटोर रहे हैं जाने-माने स्टार्स के पॉपुलर किड्स। सैफ से लेकर शाहरूख तक सभी के बच्चे सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड तक छाए हुए हैं। इन सभी के पास फॉलोअर्स की भी कोई कमी नहीं है। इसके साथ ही कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं।

star kids

कभी किसी के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आती हैं तो कभी किसी की पर्सनल तस्वीरें लीक हो जाती हैं। हाल ही में सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की खबरें सुनने को मिली, वहीं शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान भी किसी से कम नहीं हैं, हाल ही में शबाना आज़मी ने भी उनकी तारीफ की थी।

suhana

ये तो सभी जानते हैं कि सुहाना को एक्टिंग का बहुत शौक है और वो भी अपने पिता की तरह ही फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहती हैं। वहीं सुहाना किसी ब्यूटी क्वीन से भी कम नहीं है। सोशल मीडिया पर उनके फैशन और फैंड्स के साथ मस्ती के कई नमूने देखने को मिलते हैं।

suhana with ananya

सुहाना के बेस्ट फ्रैंड्स में शामिल हैं एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और ये तीनों ही साथ में अक्सर स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में इस तीनों को हॉट बिकिनी अवतार देखने को मिला। इनकी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गईं।

suhana khan

हाल ही में सुहाना की अबराम के साथ भी एक बिकनी पिक्चर काफी वायरल हुई थी।suhana  बता दें कि अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी कई खबरें आ रही हैं और कहा जा रहा है कि सलमान खान उन्हें लांच कर सकते हैं। वहीं सुहाना ने हाल ही में अपना 17 वां जन्मदिन मनाया है।

यह भी पढ़ें :-

सारा अली खान अपनी मां के साथ निकली डिनर पर, पर साथ में ये शख्स कौन था?

ट्रेलर आउट : देखिए नवाज और टाइगर के डांस की शानदार जुगलबंदी

क्या इतने बड़े बेवकूफ हैं सलमान खान, 51 साल की उम्र में भी कर रहे हैं ये बेवकूफी

रामू लाए एक ऐसी लड़की की कहानी जो सनी लियोनी बनना चाहती है

नकुल मेहता के साथ कैब ड्राइवर ने की बद्सलूकी, एक्टर ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास