×

दीवानों की तरह प्यार करती है सोनाक्षी सिन्हा इस खतरनाक बल्लेबाज को

 

बॉलीवुड और क्रिकेट का एक दूसरे से काफी पुरान रिश्ता है। अक्सर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां क्रिकेट के दिग्गजो पर अपनी जान छिड़कती है। कुछ ऐसा ही है अभित्रेनी सोनाक्षी सिन्हा के साथ। सोनाक्षी भारतीय क्रिकेट के खिलाड़ी सुरेश रैना के प्यार में दीवानी है। इस बात की जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

सोनाक्षी ने कहा था कि, उन्हें टीम इंडिया के एक प्लेयर बहुत पसंद हैं। जब भी मैच आता है तो सोनाक्षी की कोशिश रहती है कि वह उनकी पारी जरूर देखें। सोनाक्षी सिन्हा का दिल जिस प्लेयर के लिए धड़कता है वह कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के सबसे धाकड़ खिलाड़ी सुरेश रैना हैं।सोनाक्षी को सुरेश रैना की बल्लेबाजी बहुत पसंद है और मौका मिलने पर वह उनकी बल्लेबाजी का पूरा आनंद उठाती हैं। सोनाक्षी ने बताया कि सुरेश रैना के अच्छे प्रदर्शन के बाद वह उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देना नहीं भूलतीं।

सोनाक्षी की आने वाली फिल्म की बात करें तो वो हैप्पी भाग जाएगी के सीक्वल में नजर आएंगी। जिसमें उनके साथ डायना पेंटी में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। हाल ही में उनकी इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी, इसकी वजह तेज बारिश थी। इसके अलावा सोनाक्षी देओल ब्रदर्स की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में कैमियो करती नजर आएंगी। हैप्पी भाग जाएगी 2016 में रिलीज हुई थी और फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।