×

Siddhant Chaturvedi: सिद्धांत चतुर्वेदी ने सेट से शेयर की तस्वीर, बताया व्यस्तता का हाल

 

बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता और गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस फिल्म में अपने काम से सभी को प्रभावित किया था। इसकी वजह से आज उनके पास कई प्रोजेक्ट है। सिद्धांत चतुर्वेदी गली बॉय से मशहूर होने के बाद वो अपनी फिल्मों की तैयारियों में जुटे हुए है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त सिद्धांत चतुर्वेदी गोवा में है जहां पर वो अपनी अगली आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होंने अपनी व्यस्तता का बखान किया है। इस तस्वीर में उनके साथ एक और शख्स नजर आ रहा है। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धांत चतुर्वेदी ने लिखा कि, निर्माण प्रक्रिया में फिल्म का टाइटल।’ अगर हम बात करें सिद्धांत चतुर्वेदी की इस अगली फिल्म की तो ये शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म है। जिसका टाइटल अब तक तय नहीं किया गया है।

https://www.instagram.com/p/CFTpE25FKFZ/?utm_source=ig_embed

जिसमे सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा अनन्या पांडे भी अहम रोल में नजर आने वाली है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण का भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण रोल होने वाला है। जिसके लिए कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण गोवा के लिए रवाना हुई थी उनको मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा कर रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके फिल्म के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी के और भी कई फिल्म है। जिसमे फोन ​बूथ है इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली है। इसके अलावा फिल्म में ईशान खट्ट का भी एक अहम रोल होने वाला है। फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है।

रवि किशन के ड्रग्स वाले बयान पर अनुराग कश्यप का पलटवार, कहा रवि स्मोक करते थे वीड

Ajay Devgn: PM मोदी अजय देवगन के बेटे के इस काम से हुए प्रभावित, धन्यवाद देते हुए कही ये बात

Kangana Ranaut: BMC ने कंगना रनौत की याचिका दी प्रतिक्रिया, हलफनामे में कहा, याचिका जुर्माने के साथ खारिज होनी चाहिए