×

Shivin Narang-Tejaswi Prakash: शिविन-तेजस्वी के म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक आउट, दिखने वाली है शानदार केमिस्ट्री

 

टीवी के मशहूर रिएलिटी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी में तेजस्वी प्रकाश और शिविन नारंग नजर आए थे। इस शो में उन्होंने अपने काम से दर्शकों का दिल जीता था। इसके अलावा इस शो के दौरान दोनो में काफी अच्छी दोस्ती हुई और दोनों की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था। तो ऐसे फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई जो तेजस्वी प्रकाश और शिविन नारंग को एक साथ देखना चाहते है। जी हां आपको बता दें कि जल्द ही तेजस्वी प्रकाश और शिविन नारंग एक साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले है। ये दोनों एक म्यूजिक वीडियो सुन जरा में नजर आने वाले है। जिसका टीजर आज हाल ही में रिलीज किया गया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। तेजस्वी प्रकाश और शिविन नारंग का म्यूजिक वीडियो एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसमे दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई देने वाली है। हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो के बारे में तेजस्वी प्रकाश ने बातचीत कीं जिसमे उन्होंने बताया कि उनकी इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग madh में हुई और शूट करते वक्त बहुत मजा आया।

https://www.instagram.com/p/CFrb7yqDj6c/?utm_source=ig_embed

शूटिंग के दौरान तेजस्वी प्रकाश और शिविन नारंग ने काफी मजे भी किए हैं। इस गाने के जरिए दोनों ने अपने फैंस को एक मैसेज दिया है जो मेंटल हेल्थ के बारे में है। इस गाने के जरिए दोनों ने एक कहानी बताने की कोशिश की है। अब ये देखना है कि तेजस्वी प्रकाश और शिविन नारंग के इस गाने को लोगों तरफ से क्या प्र​तिक्रिया मिली है। तेजस्वी ने अपने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि वो आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है जिसमे वो बिजि है।

SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की हैरान करने वाली फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सुनकर नहीं होगा यकीन

Payal Ghosh Demand Y Security: अनुराग कश्यप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पायल घोष को जान का खतरा, Y सिक्योरिटी की मांग

Harami Trailer out: इमरान हाशमी की फिल्म हरामी का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, मुंबई के धरावी की है कहानी