×

सलमान खान के फैंस के ​लिए आई ये बड़ी खुशखबरी, सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

 

बॉलीवुड का प्रेम कौन ये है? ये तो आप जानते ही हैं। अरे प्रेम चोपड़ा नहीं नहीं हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के प्रेम भाई यानी सलमान खान की हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की अपनी जितनी ही फिल्मे की है उनमें से ज्यादातर में उनका नाम प्रेम हैं। प्रेम भाई मेरा मतलब है कि सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसकी शूटिंग बीते दिन यानी रविवार से शुरू की जा चुकी है। लेकिन आपके दिमाग में ये सवाल जरूर आया होगा कि हम अचानक सलमान खान के प्रेम नाम की बात क्यों कर रहे हैं? हम बता दें कि आपके लिए खुशखबरी हैं। 2011 में आई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म रेडी ​का सीक्वल बनने जा रहा हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर इसके लिए सलमान खान से बात कर रहे हैं। हाल ही में आई मुंबई मिरर की खबर के अनुसार प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा है कि, अतुल अग्निहोत्री के साथ मेरी प्रोडक्शन कंपनी ने भारत की शूटिंग शुरू कर दी है। अब हम सलमान भाई और अनीस बज्मी भाई से रेडी 2 के लिए बात कर रहे हैं। हम बस स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं।

डायरेक्ट अनीस बज्मी ने रेडी 2 को लेकर बातचीत में कहा कि, मैं इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। भूषण कुमार और मैं पिछले कुछ महीनों से इसे लेकर बात कर रहे हैं। वह भी रेडी 2 बनाने के लिए काफी उत्साहित हैं। हमारी हालिया मुलाकात में चीजें काफी सकारात्मक दिखीं। अभी तक डेट और अन्य चीजों की चर्चा करने के लिए सलमान भाई से मुलाकात नहीं हो पाई है। फिल्म का काम उनकी उपलब्धता पर ही निर्भर करता है।

हालांकि फिल्म रेडी 2 में सलमान खान के अपोजिट कौन सी अभिनेत्री होगी इसका पता तो अभी नहीं चला है। लेकिन जैसे ही हम मालूम होगा हम आप तक ये जरूर शेयर करेंगे। वहीं रेडी में सलमान के साथ अभिनेत्री असिन नजर आई थी।