×

अपनी बायोपिक फिल्म को लेकर सलमान खान ने कह दी इतनी बड़ी बात

 

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्मू संजू बॉक्स आॅफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने कुछ ही दिनों में कमाई के कई आंकड़े दर्ज कर लिए है जो बेहद चौंकाने वाले हैं। फिल्म ने छह दिनों में 186.41 करोड़ का कारोबार कर लिया है जो अपने आप में बेहद चौंकाने वाला आंकड़ा है। फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है, रणबीर ने अपने आप को संजय दत्त के रूप में ऐसा ढाल लिया है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गए। आने वाले दिनों में बॉलीवुड में और भी कई बायोपिक फिल्मों रिलीज होने वाली है। ऐसे में अब सलमान खान की बायोपिक को लेकर चर्चा इन दिनों जोरों पर है। हाल ही में सलमान खान ने मीडिया से अपनी बायोपिक फिल्म पर बात करते हुए उन्होंने बातया कि, मेरी जिंदगी के बारे में पहले ही लोग सबकुछ जानते हैं। संजू की जिंदगी के बारे में भी सभी लोग जानते हैं। लेकिन मैं नहीं चाहता कि मेरी जिंदगी पर कोई फिल्म बने।

सलमान खान की इस बात तो एक बार उनके फैंस के निराशा होगी। क्योंकि सलमान खान के फैंस भी उनकी जिंदगी के हर पहलू को जानने के इच्छुक होंगे लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा।

खैर अगर हम सलमान खान की आने वाली फिल्मो की बात करें तो वो भारत, दबंग 2, किक 2 और रेमो के साथ एक डांस बेस्ड फिल्म में नजर आने वाले है। फिलहाल वों जल्द ही फिल्म भारत की शूटिंग करने वाले है। जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।