×

जब आलिया से डेटिंग का सवाल पूछा गया तो ये था रणबीर कपूर का जवाब

 

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के चर्चें काफी ज्यादा हो रहे हैं। इसका कारण है उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म संजू। इतना ही नहीं रणबीर कपूर लड़कियों के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं की लिस्ट में पहले स्थान पर आते हैं। रणबीर कपूर इस वक्त अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सु​र्खियों में बने हुए हैं। आए दिन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर आती रहती है। इतना ही नहीं दोनों ने अक्सर कई बार इंटरव्यू और बातचीत में एक दूसरे को लेकर बात की है। इस बार भी रणबीर कपूर ने एक बातचीत में रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। रणबीर कपूर से जब पूछा गया कि क्या वो सिंगल हैं? तो इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा था कि, नहीं मैं सिंगल नहीं हूं, मैं कभी सिंगल हो ही नहीं सकता। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि, क्या वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं? तो रणबीर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए राजी नहीं हूं।

रणबीर ने कहा कि, प्यार और रिश्ते इतनी जल्दी नहीं मिलते। जब आप खुद को जमाने से काफी अलग रख लेते हैं तब आपको उस एक शख्स की जरूरत होती है जिससे आप अपनी सारी भावनाएं व्यक्त कर सकें। उस एक शख्स से आपकी जिंदगी आसान हो जाती है। कभी वो रिलेशनशिप एक दोस्ती के रूप में होती है तो कभी एक पार्टनर के रूप में।

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले है। जिसकी शूटिंग पिछले दिनों शुरू हो चुकी है।