×

दुबारा मिलिंद सोमन ने गर्लफ्रेंड संग शादी की, जानिये पूरी खबर

 

मिलिंद सोमन ने हाल में अंकिता कोंवर से शादी कि थी। आप को बता दे कि यह शादी इसी साल 22 अप्रैल को महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी हुई थी। अब मिलिंद परिवार के साथ स्पेन में छूट्टीयां मना रहे हैं। पर इसमें खास बात है कि वहां उन्होंने दोबारा से अंकिता संग शादी की हैं।

अंकिता ने अपने इंस्टा पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- “Till eternity with each other.The barefoot wedding we always wanted in the woods with the beautiful family. यह शादी काफी चर्चा में रही थी। इसकी खास वजह थी कि इन दोनों उम्र में काफी अंतर था।

आप को बता दे कि अभी कुछ दिनों पहले दोनों ने शादी के बाद पहला फोटोशूट कराया। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी। आप को बता दे कि ये फोटोशूट लैदर ट्रैवल एक्सेसरीज ब्रैंड के लिए था। वायरल इस फोटोशूट का थीम Mates For Life हैं। इन तस्वीरों में दोनों का लुक देखने को मिल रहा हैं।

आप को जानकारी के लिए बता दे कि अंकिता संग मिलिंद की ये दूसरी शादी थी। इससे पहले मिलिंद ने 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी। शादी के तीन साल बाद अलग ही यह दोनों अलग हो गये थे। मिलिंद की उम्र 52 साल है तो वही अंकिता की उम्र 27 है। इसी कारण दोनों का रिलेशन चर्चा में रहा।