×

SP Balasubrahmanyam dies: फिल्मी दुनिया से आई बुरी खबर, एस पी बालासुब्रामण्यम का निधन

 

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। एस पी बालासुब्रामण्यम का आज ही कुछ समय पहले निधन हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वो पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। जिसकी वजह से उन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान ही अपनी अंतिम सांसे ली है। उनका निधन आज दोपहर 1 बजकर चार मिनट पर हुआ। वह 74 वर्ष के थे। एस पी बालासुब्रामण्यम को बीते 5 अगस्त को कोरोना संक्रमण हुआ था और वह वेंटिलेटर पर थे। उनका इलाज काफी समय से चल रहा था। लेकिन अब जो ताजा खबरें सामने आ रही है उसमे ये कहा जा रहा है कि उनका निधन हो गया है। कुछ समय पहले उनकी तबीयत काफी ज्यादा खराब हो गई थी जिसकी वजह से उनको सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था लेकिन उनकी हालात में कोई सुधार नहीं हो रहा था तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी। जिसकी वजह से अब उन्होंने चेन्नई के ही एक अस्पताल में भर्ती किया गया था।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने एसपी बालासुब्रामण्यम की तबीयत को लेकर दुख जताया है और जल्द ही ठीक होने के लिए प्रर्थाना भी की है।

सलामन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि, बालासुब्रमण्यम सर मेरी दिल से दुआ है कि आप जल्द से जल्द ठीक होकर अपने घर वापस आ जाएं। मैं आपके हर उस गाने का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो आपने मेरे लिए गाए हैं। आपने दिल दीवाना गाना गाकर प्रेम को बॉलीवुड का हीरो बना दिया था। लव यू सर…। हाालंकि अब उनके निधन की खबर सुनकर सलमान खान को काफी दुख हुआ होगा।

surekha sikri health update: सुरेखा सिकरी की तबीयत को लेकर आई ये बड़ी खबर, कुछ दिनों पहले ब्रेन स्ट्रोक की वजह से हुई थी भर्ती

Salman khan: बाला सुब्रमण्यम की हालत नाजुक, सलमान खान ने मांगी सलामती की दु​आ

टीवी इंडस्ट्री में भी हुई ड्रग्म केस की एंट्री, इन दोनों टीवी सेलेब्स पर एनसीबी का शिकंजा