×

करीना को नहीं पसंद आया सारा का मेकअप, तो कर दिया ये काम

 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाली है। इसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। केदारनाथ की शूटिंग को सारा और सुशांत ने हाल ही में पूरी की है। इसके बाद सारा अली खान अपनी अगली फिल्म सिम्बा की शूटिंग में जुट गई है। लेकिन ऐसा लगता है कि सारा की सौतेली मां करीना कपूर खान को सारा का फिल्म में लुक कुछ खास पसंद नहीं आया। इसलिए करीना कपूर खान ने सारा का इसमें साथ दिया है।

एक वेबसाइट की खबर की मानें तो फिल्म केदारनाथ में करीना कपूर को सारा अली खान का लुक पसंद नहीं आया था। ऐसे में करीना ने तुरंत अपना स्टाइल‍िस्ट और मेकअप मैन सारा के लिए भेजा।

आपको बता दें कि करीना अक्सर सारा की मदद करती रहती है। फिर वो चाहे पर्सनल हो या फिर प्रोफेश्नल। यही वज है कि करीना ने सारा की डेब्यू फिल्म में उनकी काफी मदद की है और कई खास सलाह भी दी है। खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि केदारनाथ में सारा का मेकअप करीना के मेकअपमैन ने किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म केदारनाथ के प्रोड्यूसर्स और सारा के बीच व‍िवाद उत्पन्न हो गया था। जिसे सैफ अली खान ने इस इश्यू को सुलझाया। केदारनाथ के बाद सारा अली खान रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में नजर आएंगी। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे। इसमें सारा ने रणवीर की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी।