×

इन पांच बॉलीवुड स्टार्स को है गंदी आदतें जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

 

फिल्मी सितारों की अच्छी आदतें तो हर कोई जानता है कि कोई स्टार दान करके गरीबों की मदद करता है तो कोई सिनेमाजगत में नए स्टार्स को लांच करता है। वहीं हम आपको इनसे जुड़ी कुछ गंदी आदतों के बारे में बताने जा रहे है। बता दें कि ऐसी कई सेलिब्रेटीज है जिनकी कई ऐसी आदतें है जिनके बारे में आप अभी तक नहीं जानते। वहीं आपको बता दें कि इनमें से कुछ आदतें तो ऐसी जिनके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र की। बता दें कि जितेंद्र बेहतरीन डांसर है वहीं उनको जंपिंग जैग भी कहा जाता है। बताना चाहेंगे कि जितेंद्र की एक बहुत बुरी आदत है कि वह जब भी बाथरूम में जाते है तो अपने साथ पपीता लेकर जाते है और वहीं बैठकर खाते है।

अब हम बात करने जा रहे है जॉन अब्राहम की। बता दें जॉन ने तेज बाइक चलाने वाली आदत तो एक दुर्घटना के बाद छोड़ दी थी लेकिन अभी भी उनके अंदर एक गंदी आदत है। बताना चाहेंगे कि जॉन अब्राहम को लगातार पैर हिलाने की आदत है और कई बार तो इस आदत का असर फिल्मों में शूटिंग के दौरान भी देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को शराब और सिगरेट पीने के साथ साथ खुली छत पर नहाने की एक बहुत ही गंदी आदत है। कहा जाता है कि सुष्मिता को बाथरूम में नहाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वहीं इसको लेकर उन्होंने छत पर खास इंतजाम भी किया हुआ है। वह रोज खुली छत में नहाती है।

बता दें कि इन सब के साथ साथ शाहिद कपूर भी एक बुरी आदत के शिकार हो चुके है। बताना चाहेंगे कि शाहिद को अगर ज्यादा देर तक कॉफी से दूर रखा गया तो उनको बैचेनी होने लग जाती है।

वहीं बात करे वीरेंद्र सहवाग की तो उनको नाखून चबाने की इतनी गंदी आदत है कि कई बार उनको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ जाता है। बता दें वीरेंद्र अपन पूरे नाखून को ही खा लेते है।