×

क्या अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी दुबारा बनने वाली है मां, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

 

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। जी सोशल मीडिया पर ये खबरें आग की तरह फैल रही है कि वो जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है। हालांकि ​अभिनेत्री ने इस फैल रही खबरों का खंडन किया कर दिया है। शिल्पा शेट्टी ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें एक क्लीनिक से बाहर निकलते हुए तस्वीर वायरल होने के बाद उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि, वह गर्भवती नहीं हैं और वे नॉर्मल हेल्थ चेकअप के लिए वहां गई थी।

आपको बता दें कि जैसे ही शिल्पा की ये तस्वीरे सामने आई इसके बाद से ही उनकी प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई। साथ ही उनके कुछ मीम्स भी वायरल होने लगे। जैसे कि CID सीरियल का ये फेमस डायलॉग- दया दाल में कुछ काला है! सिर्फ इतना ही नहीं उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर गॉसिप इस कदर छाया कि सोशल मीडिया पर हैशटैग शिल्पा को क्या हुआ ट्रेंड करने लगा।

शिल्पा पर बनाए गए मीम्स इतने ज्यादा वायरल होने लगे कि, उन्होंने इस अफवाह का खंडन सोशल मीडिया पर देनी पड़ी। शिल्पा ने ट्वीट किया, शिल्पा को कुछ नहीं हुआ। हे भगवान, मैं नॉर्मल चैकअप के लिए गई थी, ये जानने के लिए कि, मेरा शरीर बाहर की तरह अंदर से भी स्वस्थ है या नहीं। हमें कुछ करना चाहिए, हमेशा कुछ करने की जरूरत है और हां मैं गर्भवती नहीं हूं।