×

अगर एक दिन के लिए शाहरूख बनेगी राधिका तो क्या करेंगी, जानिए उनका ये दिलचस्प जवाब

 

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप एक बार के लिए हैरान हो जाएंगे। राधिका आप्टे ने कहा है कि अगर वो एक दिन के लिए शाहरूख खान बनगर उठे तो वो क्या करेंगी। ये बेहद दिलचस्प है। आपको बता दें कि अभिनेत्री राधिका आप्टे और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में एक चैट शो में शिरकत किया। इस चैट शो में दोनों ने कई तरह के ​खुलासे किए और काफी सारी बातें हुई। लेकिन जब राधिका आप्टे से पूछा गया कि अगर एक सुबह वे शाहरुख खान बनकर उठें तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इसका राधिका ने बेहद मजेदार जवाब दिया।

राधिका ने कहा कि, मैं फिल्मों के साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट करूंगी। क्योंकि मुझे लगता है कि शाहरुख एक शानदार और वर्सेटाइल एक्टर हैं। उन्होंने अपना करियर भी ऐसे ही शुरू किया था। शाहरुख ने अलग-अलग रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया था, ये मैं करूंगी अगर मैं शाहरुख बनकर एक सुबह उठूं।

अगर हम राधिका आप्टे के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हाल ही में रिलीज ​हुई फिल्म लस्ट स्टोरीज में नजर आई थी। ये तो आप सभी जानते हैं कि राधिका आप्टे अपनी बेहतरीन अदाएगी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई बड़े स्टार के साथ काम कर चुकी है। जिसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे स्टार शामिल है।