×

Desi Gangster drama web series: इन देसी गैंगस्टर ड्रामा वेब सीरीज को नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

 

ओटीटी प्लेटफार्म पर आजकल कई तरह के कंटेंट उपलब्ध हैं हर कंटेंट को देखने वाले दर्शकों की संख्या काफी ज्यादा है। वहीं ओटीटी प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा अगर किसी कंटेट को देखा जाता है वो देसी गैंगेसटर ड्रामा। आजकल देसी गैंगेसटर ड्रामा पर आधारित कई वेब सीरीज का निमार्ण किया गया है। ऐसे में आज हम आपको टॉप देसी गैंगेसटर ड्रामा वेब सीरीज की ​लिस्ट लेकर आए है।

रक्तांचल
मशहूर देसी गैंगेसटर ड्रामा वेब सीरीज रक्तांचल की कहानी 1984 की है। जिसमे एक गांव का लड़का जो सीधा साधा है और आईएएस बनने का सपना देखता है। लेकिन ऐसे में उसके​ पिता की हत्या हो जाती है और वो अपने पिता की हतया का बदला लेने के लिए क्राइम की दुनिया में दम रख लेता है। इसके बाद से शुरू होती है रक्तांचल की असली कहानी।

अपहरण 
आल्ट बालाजी पर रिलीज हुई अपहरण वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे पुलिस आफिसर की होती है जो खुद ही एक अपरहरण की जाल में फंसता चला जाता है। इसमे कुल 12 एपिसोड है। इसका एक एक एपिसोड आपको वेब सीरीज देखने के लिए उत्साहित करेगा।

रंगबाज
यह सीरीज यह सत्य घटनाओं से प्रेरित है। रंगबाज की कहानी भी एक देसी गैंगेस्टर ड्रामा वेब सीरीज है। जिसकी कहानी आपको जरूर पसंद आएगी। इसके अलावा इसमे बॉलीवुड के कई शानदार कलाकार भी नजर आए है।

मिर्जापुर
मिर्जापुर एक शानदार देसी गैंगेस्टर ड्रामा है। जिसकी कहानी पूरी तरह से गद्दी की लड़ाई है। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदू शर्मा नजर आए है। इसका दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है।

सैक्रेड गेम्स
सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स मुंबई के डॉन की कहानी है। जिसमे नवाज ने एक डॉन का किरदार निभाया है वहीं सैफ एक पुलिस आफिसर के रोल में। सीरीज में दोनों के किरदारों को काफी पसंद किया गया है।

Preity Zinta Covid 19 test: 4-5 बार नहीं बल्कि इतनी बार प्रीति जिंटा ने करवाया अपना कोरोना टेस्ट, जानकर होंगे हैरान

Laxmi Bomb controversy: विवादों में पड़ी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी धमकी

बॉलीवुड की इन फिल्मों को भारत सरकार करेगी सम्मानित, कंगना की फिल्म को नहीं मिली जगह