×

अपनी शादी को लेकर कंगना रनौत ने कर दिया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

 

ये तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। उनके मन में जो भी होता है वो सामने कहती हैं। फिर वो चाहे अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर विवाद ही क्यों न हो। कंगना रनौत ने हर जगह अपनी बेबाकी दिखाई है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले उनकी शादी को लेकर सवाल भी उठाए गए थे। हालांकि इस पर कंगना का मानना है कि वो शादी ने होने पर ज्यादा खुश हो जाती है।

कंगना रनौत ने हाल ही में एक मैग्जनी को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कई बातें। साथ ही उन्होंने कुछ ऐसी बात भी की जिसको सुनते ही आप हैरान हो जाएंगे।

कंगना ने इस इंटरव्यू में बताया कि, उनकी शादी न होने की बात पर वो ज्यादा खुश रहती हैं। कंगना ने आगे कहा कि, उन्हें जीवन में जो भी मिला है उससे वो पूरी तरह खुश हैं। बल्कि उन्हें तो लाइफ में जो चाहिए होता था वो हमेशा ही असफल रहा।

कंगना ने बताया कि, हर बार जब मैं किसी से शादी करना चाहती हूं तो वो शादी कभी हुई नहीं। मैं इसके लिए आभारी रही हूं। और फिर कुछ साल बाद भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे बचा लिया। ऐसा ही होता है हर बार। कंगना ने ये भी बताया कि, जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया तो वो मॉडल बनना चाहती थीं और परिवार को ये भरोसा दिलाया था कि वो ऐसा कर लेगी। लेकिन वो मॉडल बनने की जगह अभिनेत्री बन गईं है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि कंगना ने ये मुकाम अपनी मेहनत के बल पर हासिल किया है।

खैर अगर हम कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। जिसमें मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और मेंटल है क्या में नजर आएंगी।