×

शादी के बाद पहली बार इस फेस्टिवल में आनंद के साथ शिरकत सोनम करेंगी

 

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने 8 मई को सिख रिती रिवाजों से बॉयफ्रेंड आनंद के साथ शादी रचाई है।बता दें हाल ही में पहली बार सोनम को पति आनंद के साथ दिल्ली के एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया।

गौरतलब है कि सोनम 14 औऱ 15 मई को कांस फेस्टिवल में शिरकत करेंगी।लेकिन खबर सिर्फ इतनी ही नहीं है बता दें सोनम अपने पति आनंद के साथ इस फेस्टिवल में जलवे बिखेरेगीं।इसी कारण सोनम पति के साथ एयरपोर्ट पर देखी गई।

बता दें पहली बार 2011 में सोनम ने कांस में शिरकत की थी उसी के मुताबिक यह सोनम का 8वां अपीयरेंस है।जब सोनम कांस में अपना जलवा बिखेरेंगी।लेकिन इस फेस्टिवल में वो अकेली ही नहीं बल्कि आनंद भी रेड कोर्पेट पर उनका साथ देंगे।

हाल ही में सोनम ने अपनी औऱ आनंद की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें सोनम आनंद के कंधे पर सर रखती नजर आ रही है।बता दें इस फोटो में अभी भी सोनम के हाथ आनंद की मेंहंदी से रंगे है।ऐसे में सोनम कांस की पहली अभिनेत्री है जो नयी नवेली दुल्हन के तौर पर फेस्टिवल में अपनी मौजुदगी देंगी।

पिछले दिनों सोनम की शादी के चर्चे पुरे बॉलीवुड जगत में रहे है।ऐसे में सोनम का शादी के बाद पहली बार कांस में शामिल होना लाजमी है।बता दें अब तक सोनम ने कांस में अपने लुक के साथ बहुत सुर्खियां बटोरी है देखते है इस बार आनंद के साथ सोनम किस लुक में नजर आएंगी।