×

रणबीर के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानिये क्या है पूरा मामला

 

रणबीर कपूर इन दिनों कामयाबी कदम चुम रही हैं। उनकी एक्टिंग की लोग तारिफ कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म संजू ने कमाल कर दिया, कमाल क्या बाॅक्स आॅफिस पर धमाल मचा दिया। लेकिन इससे परे एक सच और हैं। जिससे रणबीर विवादों में फंसते नजर आ रहे है। आप को बता दे कि रणबीर पर एक शख्स ने 50 लाख का मुकद्दमा किया हैं। 

खबरो के अनुसार रणबीर कपूर का फ्लैट पुणे में है जिसे उन्होंने लीज पर दिया था। उन्हीं के किराएदार ने उन पर मुकद्दमा दायर कर दिया हैं। आप को बता दे कि कोरेगांव पार्क के रहने वाले शीतल सूर्यवंशी ने आरोप लगाया है कि रणबीर कपूर ने रेंट एग्रीमेंट तोड़ा हैं।

रणबीर ने रेंट एग्रीमेंट खत्म होने से पहले ही घर से बाहर निकाल दिया। खबर के अनुसार रेंट एग्रीमेंट में लिखा था कि पहले साल में 4 लाख रुपए महीना और अगले साल में 4.20 लाख रुपए महीना किराया देना होगा। किरायेदार ने 24 लाख रुपए डिपॉजिट भी किए थे।

किरायेदार ने रणबीर के खिलाफ शिकायत दर्ज की हैं। शीतल ने सिविल कोर्ट से डैमेज के तौर पर 50 लाख रुपए की मांग की हैं। किरायेदार का कहना है कि उनके परिवार को परेशानियों का सामना करना पड़ा था। जिसके चलते किरायेदार ने डैमेज की मांग की हैं। इस खबर को लेकर रणबीर की तरफ से अभी तक कोई जबाब नही आया हैं। अब देखना होगा की रणबीर 50 रूपये देते है या फिर क्या होता हैं।