×

Bollywood Stars: किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स का दिमाग खा जाते हैं ये सेलेब्स, करते है अजीबों गरीब डिमांड

 

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार है जिनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सिर्फ इतना ही नहीं कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जिनको उनके चाहने वाले अपना रोल मॉडल मानते हैं। आज हम आपको अपने इस लेख में बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी फिल्मों को साइन करने से पहले फिल्म मेकर्स और प्रोड्यूसर्स से अजीबो ​गरीब डिमांग करते है। इस​ लिस्ट में बॉलीवुड के ए लिस्टर स्टार्स शामिल है।

सलमान खान
सलामन खान अपनी हर एक फिल्म को साइन करने से पहले एक डिमांड जरूर रखते हैं कि वो किसी भी कीमत में आनस्क्रीन किसिंग सीन और इंटीमेट सीन्स नहीं करेंगे। क्योंकि उनका मानना है कि वो परिवारिक फिल्में बनाते है। जिसको एक साथ पूरा परिवार बैठकर देख सके। हालांकि उनकी इस बात की लोग तारीफ भी करते है।

कंगना रनौत
कंगना रनौत अपने साथ हमेशा एक पर्सनल असिस्टेंट को रखती है जो उनके सभी सवालों का ध्यान रखती है। ये उनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान हर जगह होती है। वैसे कंगना रनौत के नखरों को उठा पाना हर किसी के बस की बात नहीं है।

ऋतिक रोशन
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स से जिम की मांग करते है। जिससे वो अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे सके। सिर्फ इतना ही नहीं ऋतिक रोशन का एक पर्सनल शेफ है जो उनके साथ हर जगह रहता है।

करीना कपूर खान
करीना कपूर खान फिल्म को तभी साइन करती है जब उसमे एक लिस्ट एक्टर हो। वरन वो फिल्म साइन नहीं करती है।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार अपनी सेहत और आराम को काफी महत्व देते है। इसकी वजह से वो कोई भी फिल्म में काम करें लेकिन वो रविवार की छुट्टी की मांग मेकर्स से जरूर करते है। छुट्टी लेने का उनका सिर्फ एक मकसद है और वो है आराम और परिवार के साथ समय बिताना।

आमिर खान
आमिर खान अपनी किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले किसी भी लो एंगल्स शॉट की इजाजत नहीं देते क्योंकि वह कम एंगल शॉट करने पर शर्म महसूस करने लगते है।

अक्षय खन्ना
अक्षय खन्ना फिल्म में अगर निगेटिव रोल करते हैं तमो वो ये मांग जरूर रखते हैं कि उनका निगेटिव किरदार हीरो द्वारा पीटा ना जाए।

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के फोन से सीबीआई को मिला बड़ सबूत, जल्द होगा बड़ा खुलासा

Shehnaaz Gill: तो शहनाज गिल ने खोला अपना फैट टू फिट राज, लॉकडाउन का उठाया पूरा फायदा

SSR Death case: निया शर्मा ने सुशांत केस में फर्जी मुंह खोलने वालों को लगाई लताड़, कही ये बात