×

Drug Case: ड्रग्स केस को लेकर हंगामा होते ही मुंबई से कल्टी हुए बॉलीवुड ये बड़े सितारे

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच पिछले काफी समय से सीबीआई और एनसीबी कर रही है। एनसीबी की एंट्री के बाद से कई ऐसे राज खुले है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच और पूछताछ में सुशांत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने कई सारे राज उगले हैं। जिसमे बॉलीवुड के कई सेलेब्स के नाम ड्रग मामले में सामने आएहै। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, नम्रता शिरोडकर, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत नाम सामने आए है। इन नामों के सामने आने के बाद ये तय माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में एनसीबी इन स्टार्स को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। वैसे जब से बॉलीवुड में ड्रग एंगल को लेकर जांच चल रही है तभी से कई सेलेब्स काफी खामोश है और ऐसा लग रहा है कि वो अब इंडस्ट्री में नहीं है। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाले चर्चित सेलेब्स नदारद नजर आ रहे है। वहीं आज हम आपको ऐसे कलाकारों के नाम बताने जा रहे है जो इन दिनों मुंबई छोड़कर या तो गोवा चले गए है या फिर किसी दूसरी जगह पर। इस लिस्ट में कई नाम शामिल है।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण हाल ही में गोवा के लिए रवाना हुई है। वो यहां पर अपनी फिल्म की शूटिंग करने पहुंची है। इसी बीच उनका नाम ड्रग्स केस में सामने आया है। उनकी एक व्हाट्स एप चैट सामने सामने आई जिसमे वो करिश्मा से ड्रग्स को लेकर बात कर रही है।

करण जौहर
करण जौहर बॉलीवुड के ऐसेे सेलेब्स है जो अक्सर अपनी गैंग के साथ पार्टी करते रहते है। अब उनकी ही पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे ये दावा किया जा रहा है कि इस पार्टी के शामिल सभी सेलेब्स ने ड्रग का सेवन किया है। ये मामला सामने आते ही करण जौहर अपने परिवार के साथ गोवा के लिए रवाना हो गए है।

सारा अली खान
अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी इन दिनों गोवा में है। वो पिछले काफी समय से गोवा में है जबकि यहां पर उनका नाम ड्रग केस में सामने आया है इसका खुलासा खुद रिया ने एनसीबी से पूछताछ में किया है।

अर्पिता खान शर्मा
सलमान खान की चेहती बहन अर्पिता खान शर्मा भी बॉलीवुड में ड्रग मामला सामने आने के बाद अपने बच्चों के साथ मुंबई से बाहर गई है वो कहा गई है इसके बारे में साफ जानकारी सामने नहीं आई है।

सोहेल खान
अर्पिता खान शर्मा उनके भाई सोहेल खान भी अपने पिता और माता के साथ मुंबई से बाहर गए है। जिसका एक वीडियो भी सामने आया था।

संजय दत्त
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त अभिनेता संजय दत्त भी मुंबई में नहीं हैं वो कुछ समय पहले ही पत्नी और बच्चों से मिलने के​ लिए दुबई गए है ऐसा खबरों में कहा जा रहा है।

video credit -Bollywood Tv

Drugs Case: रवीना टंडन ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर छेड़ी मुहिम, कहा यूजर्स, डीलर्स और सप्लायर्स को सजा दो

Drugs Case: कानून ने नहीं दिखाई रिया और शौविक पर रहम, अब 6 अक्टूबर तक हिरासत में

Unbelievable Song: टाइगर श्रॉफ ने रिलीज किया अपना डेब्यू सॉन्ग ‘अनबिलिवेबल’