×

Deepika Padukone: ड्रग केस में आया दीपिका पादुकोण का नाम, शुक्रवार को NCB के सामने होगी पेशी

 

बॉलीवुड में चल रहे ड्रग हंगामे में बीते दिनों बॉलीवुड की मशहूर और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। बीते दिनों ही दीपिका पादुकोण के कुछ वहाट्सएप चैट सामने आए थे जिसमे वो अपनी मैनेजर करिश्मा से चेट पर ड्रग को लेकर बात कर रही थी। इसके बाद से दीपिका पादुकोण लगातार चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर भी दीपिका को लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे है। आज हम आपको दीपिका पादुकोण की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत कम लोगों को पता होगी।

जन्म
दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1986 को कोपेनहेगन, डेनमार्क में हुआ था। लेकिन डेनमार्क के बाद दीपिका का परिवार कर्नाटक के बेंगलुरु में रहने लगा। दीपिका के पिता का नाम प्रकाश पादुकोण है जो पूर्व अंतर्राष्ट्रीय स्तर के बैडमिंटन खिलाड़ी भी रह चुके है। वहीं उनकी मां उज्जला पादुकोण एक ट्रैवल एजेंट है। उनकी एक बहन भी है जिसका नाम अनीशा पादुकोण है वो दीपिका से छोटी है।

पढ़ाई
दीपिका पादुकोण ने अपनी शुरूआती पढ़ाई बेंगलुरु सोफिया हाई स्कूल से हुई। इसके बाद उन्होंने
माउन्ट कार्मल कॉलेज में दाखिला लिया।

करियर
दीपिका पादुकोण को बैडमिंटन खेलना काफी पसंद है उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर भी बैडमिंटन खेला है। लेकिन वो किसी कारण वश इसमे अपना करियर नहीं बना पाई। इसके अलावा दीपिका का एक और सपना है जो उन्होंने पूरा भी किया।दीपिका अभिनय की दुनिया में आना चाहती थी इसके लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी। अभिनय में आने से पहले उन्होंने मॉडलिंग की और अभिनय भी सीखा। इसके बाद उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ओम शांति ओम थी जिसमे उनके साथ शाहरूख खान नजर आए थे। उनकी फिल्म हिट हुई और वो बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार बन गई।

शादी
दीपिका पादुकोण का बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ नाम जुड़ चुका है। लेकिन उन्होंने शादी अभिनेता रणवीर सिंह से साल 2018 में की थी। दोनों ने एक दूसरे को करीब 6 साल तक डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था।

Simone Khambatta: कौन है सिमोन खंबाटा जिसका सुशांत ​मामले में ड्रग्स से जुड़ा नाम, जानिए पूरी डिटेल
Gangubai Kathiawadi: मार्च से ठप थी आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग, मेकर्स कर रहे ऐसी तैयारी

Akshay Kumar: तो क्या अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी में मेकर्स