×

BB14 contestants list out: सामने आई बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट

 

पिछले काफी समय से टीवी के मशहूर विवादित शो बिग बॉस 14 को लेकर खबरें सामने आ रही है। जिसमे कई खुलासे भी हो रहे है। वहीं इस वक्त दर्शक ये बात जानने के लिए उत्साहित है कि इस बार बिग बॉस 14 में कौन कौन से टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स एंट्री लेने वाले है। हालांकि पिछले काफी समय से सेलेब्स के नाम को लेकर विचार और कयास लगाए जा रहे थे। अब सभी कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट आ चुकी है। तो आइए जानते हैं कि इस बार बिग बॉस 14 में कौन कौन से सेलेब्स नजर आने वाले है।

राहुल वैद्य
राहुल वैध जो टीवी के एक मशहूर अभिनेता है। वो बिग बॉस में नजर आने वाले हैं इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है। आपको बता दें कि राहुल वैध ऐसे अभिनेता है जो लड़कियों के बीच अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहते है।

एजाज खान
बॉलीवुड और टीवी के मशहूर अभिनेता एजाज खान भी बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने लिए तैयार है। तो ये तय है कि इस बार का शो और भी मजेदार होने वाला है।

करण पटेल
छोटे परदे के मशहूर अभिनेता करण पटेल को तो आप कई शो में देख चुके है। लेकिन अब आप उनको बिग बॉस 14 में भी देखने वाले है। हालांकि इससे पहले उनको आफर मिल चुका है लेकिन उन्होंने उस वक्त मना कर दिया था।

एली गोनी
एली गोन को बिग बॉस 14 शो ​का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स को काफी ज्यादा मशक्कत उठानी पड़ी है। अब ये देखना है कि एली इस शो में आकर क्या गुल खिलाते है।

निशांत मलकानी
छोटे परदे के चर्चित शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ से मशहूर निशांत मलकानी भी बिग बॉस 14 में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

स्नेहा उलाल
स्नेहा उलाल को आप सलमान खान की फिल्म में देख चुके है। अब वो बिग बॉस 14 के घर में एंट्री करने वाली है।

जैस्मिन भसीन
टीवी की नागिन जैस्मिन भसीन को आप अब नागिन 3 के बाद बिग बॉस 14 में देखने वाले है। उनके नागिन अवतार को काफी पसंद किया गया था अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वो घर में कैसे कमाल करती है।

नेहा शर्मा
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नेहा शर्मा भी बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है।

पवित्रा पुनिया
बिग बॉस 14 में प​वित्रा पुनिया के नाम की चर्चा काफी समय से हो रही थी लेकिन अब कंफम्र हो गया है। बता दें कि पवित्रता पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड है।

नैना सिंह
नैना सिंह भी बिग बॉस 14 में नजर आने वाली है। इससे पहले आप उनको स्प्लिस्टविला में भी देखा जा चुके है।

कुमार जानू
मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू भी बिग बॉस 14 में नजर आने वाले है। इससे पहले उनको इस शो के लिए आफर किया गया था लेकिन उस वक्त उन्होंने मना कर दिया था।

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के फोन से सीबीआई को मिला बड़ सबूत, जल्द होगा बड़ा खुलासा

Shehnaaz Gill: तो शहनाज गिल ने खोला अपना फैट टू फिट राज, लॉकडाउन का उठाया पूरा फायदा

SSR Death case: निया शर्मा ने सुशांत केस में फर्जी मुंह खोलने वालों को लगाई लताड़, कही ये बात