×

क्या एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी राम-लखन की जोड़ी, ये रहा सबूत

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के राम लखन यानी जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर। इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में काफी मशहूर है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। जिसमे परिंदा, काला बाजार, कर्मा, अंदर-बाहर, युद्ध, परिंदा, 1942 ए लव स्टोरी, त्रिमूर्ति, लज्जा जैसी शामिल है। जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर की जोड़ी जब जब परदे पर साथ आई है तब तक दर्शकों ने उनको खूब प्यार दिया है। ये जोड़ी बॉलीवुड के इतिहास की एक आइकॉनिक जोड़ी भी कही जा सकती है। अब जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले है। जी हां इस बात की जानकारी खुद अभिनेता अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। हाल ही में अनिल कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमे वो समंदर किनारे दौड़ते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो का शेयर करते हुए अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा कि, मैं लॉकडाउन में समुद्र किनारे पर जाने और वहां दौड़ने का सपना देख रहा था।

https://www.instagram.com/p/CFG9HT7nHw7/?utm_source=ig_embed

आखिरकार मैं समुद्र किनारे पहुंचा और मेरे ट्रेनर ने मुझे कहा कि फिटनेस सबसे पहले आती है। अनिल कपूर के इस वीडिया पर जैकी दादा ने कमेंट करते हुए फायर इमोजी शेयर की। इसके बाद अनिल ने जवाब देते हुए लिखा कि, हमारी अगली फिल्म के लिए तैयार हो जाओ। टीम इस पर काम कर रही है।

इसके बाद उन्होंने हां में जवाब दिया और कैप्शन में लिखा कि, बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं मेरे लखन। इन दोनों के बीच हुई इस बातचीत और कमेंट को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों जल्द ही किसी फिल्म में साथ काम करने वाले है। लेकिन कौन सी फिल्म है इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। जैसे ही कोई जानकारी सामने आती है हम आप तक जरूर शेयर करेंगे।

SSR Death Case: सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने खोली अपनी जुबान, सुशांत को लेकर उगला सच

Poonam Pandey: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई पूनम पांडे, पति सैम के साथ निकली हनीमून मनाने

Jaya Bachchan: जया बच्चन के बयान पर विवाद बढ़ता देख महाराष्ट्र सरकार ने बंगले की बढ़ाई सिक्योरिटी