×

अक्षय कुमार नहीं लेंगे अजय देवगन की जगह, रोहित शेट्टी ने किया खुलासा

 

आपको बता दें कि इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर काफी सुर्खियां बटौर रही है। वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों ताबड़तोड़ कमाई की है। बताना चाहेंगे कि फिल्म सिंबा पांच दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी वहीं 12वें दिन फिल्म ने 202 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया है।

आपको बता दें कि फिल्म सिंबा की सफलता के बाद फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी बनाने की तैयारी कर रहे है। वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार एक खास रोल प्ले करते हुए नजर आने वाले है। वहीं हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने बताया था कि उन्होंने अक्षय के साथ करने जा रहे फिल्म सूर्यवंशी का नाम सलमान खान की दो फिल्मों से इंप्रेस होकर रखा गया है।

आपको बता दें कि रोहित ने अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी का नाम सलमान खान की फिल्म 1992 में आई फिल्म सूर्यवंशी को लेकर रखा है। वहीं उन्होंने कहा कि इस फिल्म के नाम को रखने के लिए 1992 फिल्म सूर्यवंशी के निर्देशक विजय घलानी से बात की थी और इसी के बाद इस फिल्म का नाम सूर्यवंशी रखा गया था।

साथ रोहित ने इस बात को लेकर भी कहा कि अजय देवगन की फिल्म सिंघम एक अलग फ्रेंचाईजी है और अक्षय के साथ उनकी ये एक अलग फिल्म होगी। इन बातों से ये जाहिर है कि अक्षय कुमार सिंघम अजय देवगन की जगह नहीं ले रहे है।

वहीं इस इंटरव्यू के दौरान रोहित ने ये भी बताया कि उनकी पहले फिल्म की टीम में उन्हें नाम लेने से मना कर दिया था लेकिन रोहित ने उनको मना ही लिया था। आपको बता दें कि फिल्म की टीम ने हाल ही में फिल्म की मीनिंग में बदलाव किया है। बताना चाहेंगे कि अक्षय कुमार की फिल्म का नाम sooryavanshi  रखा गया है और वहीं सलमान खान की फिल्म का नाम suryavanshi था।