×

अजय की फिल्म की हिरोइन है बहुत बोल्ड, तस्वीरें देख हो जायेंगे दीवाने !

 

आपको बता दें कि इन दिनों अजय देवगन के साथ में एक फिल्म में काम करने वाली हीरोइन जकल काफी बोल्ड दिखाई दे रही है। बताना चाहेंगे कि एक्ट्रेस सुलगना पाणिग्रही ने फिल्म रेड में अजय देवगन के साथ काम किया था। आपको बता दें कि सुलगना पाणिग्रही एक बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री है।

आपको बता दें  कि सुलगना का जन्म 3 फरवरी 1989 को हुआ था और सुलगना एक भारतीय टीवी और फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बताना चाहेंगे कि सुलगना ने अपने करियर की शुरूआत टीवी पर आने वाले सीरियल अम्बर धरा में धरा का रोल प्ले किया था। इस सीरियल में इन्होंने दो सहेलियों में लीड़ रोल प्ले किया था।

बताना चाहेंगे कि इसके बाद इन्होंने टीवी सीरियल बिदाई में साक्षी राजवंश का रोल अदा किया था और इनको भट्ट बैनर की फिल्म मर्डर 2 में कोई बड़ा ब्रेक नहीं मिला था। आपको बता दें कि सुलगना ओडिशा के बेरहामपुर की रहने वाली है। वहीं इन्होंने मुंबई जाने के लिए करीब दस साल तक दिल्ली रहना पड़ा था और साथ ही इन्होंने आर्मी पब्लिक स्कूल धौला कुंआ नई दिल्ली से अपनी पढाई पूरी की थी।

आपको बता दें कि सुलगना के पिता एक भारतीय सैनिक है और उनकी मां एक गृहिणी और वहीं इनकी एक छोटी बहन भी है जो कि एक फिल्ममेकर हैं। इनकी बहन इस समय हिंदी फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर रही है।

आपको बता दें कि अजय के साथ की गई फिल्म रेड में लोगों को इनका रोल काफी पसंद आया था। बताना चाहेंगे कि फिल्म रेड में सुलगना ने तारा का किरदार निभा कर शानदार अभिनय से लोगों को अपना फैन बना लिया था। आपको बता दें कि इन दिनों सुलगना काफी चर्चाओं में बनी हुई है।