×

9 अप्रैल को रिलीज हो रही है बॉलीवुड की यह फिल्म, पढ़ें पूरी खबर

 

बॉलीवुड भी अब काफी ज्यादा बेहतर फिल्में लाने की कोशिश कर रहा है वैसे तो काफी ज्यादा बॉलीवुड कोट रोल किया जाता है लेकिन अब यह दाग बॉलीवुड से मिलने वाला है क्योंकि अब बोल भी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में ला रहा है और 9 अप्रैल को एक और बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्म आ रही है जिसका नाम ‘हेलो चार्ली’ है।

यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें आपको शुरू से आखिर तक कॉमेडी ही देखने को मिलने वाली है और उम्मीद है कि 2021 में रिलीज होने वाली यह एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म है वरना कोरोनावायरस की वजह से वैसे भी लोगों के चेहरे से मुस्कान गायब हो गई है।

काफी लंबे टाइम के बाद कोई बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्म आ रही है इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन पंकज सारस्वत कर रहे हैं और इस फिल्म के लीड एक्टर जैकी श्रॉफ, आदर जैन, राजपाल यादव, श्लोका पंडित हैं।

इस फिल्म की कहानी एक गोरिला के इर्द-गिर्द घूमती है पूरी की पूरी फिल्म इसी गोरिल्ला पर आधारित है लेकिन हॉलीवुड की फिल्मों के इधर हैं यह गोरिला कोई एक्शन करने वाला नहीं है यह कॉमेडी फिल्म है और यह गोरिला भी आपको हंसाने की कोशिश करेगा सबसे खुशी की बात यह है कि इस फिल्म को देखने के लिए हमें सिनेमाघरों में जाने की कोई जरूरत नहीं है और ना ही कोरोनावायरस से डरने की जरूरत है इस फिल्म को इसी साल 9 अप्रैल को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा रहा है।

कॉमेडी फिल्मों का शौक रखने वालों को इस फिल्म को एक बार जरूर देखना चाहिए अभी से ही इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं देखते हैं फिल्म के रिलीज होने के बाद क्या रिव्यू मिलते हैं।