×

200 करोड़ रुपए में बिकी है राधे द मोस्ट वांटेड भाई के डिजिटल राइट्स

 

साल 2020 से ही डिजिटल प्लेटफॉर्म की चर्चा सबसे ज्यादा होने लगी है। अब डिजिटल प्लेटफार्म पर काफी बड़ी बड़ी फिल्में रिलीज होने लगी है। और जैसे कि हर किसी को पता है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान राधे द मोस्ट वांटेड भाई भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश भी है, तो वही निराश भी बहुत है। दर्शकों को यह दुख है कि इस फिल्म को हम सिनेमाघरों में नहीं देख पाएंगे। हालांकि कई सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज किया जाएग। लेकिन कोरोनावायरस की दूसरी लहरा आ गई है जिसकी वजह से कई शहरों में लॉकडाउन भी चल रहे हैं और उम्मीद है कि 13 मई तक लॉकडाउन सभी शहरों में लग जाएं तो जाहिर है इस फिल्म को बहुत ही कम बड़ी स्क्रीन मिलने वाली है।

फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई एक एक्शन फिल्म है। जिसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। तो वहीं इस फिल्म में सलमान खान के अलावा रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब के नंबर वन ट्रेनिंग पर चढ़ गया है। और सभी सोशल मीडिया पर सिर्फ इसी फिल्म की चर्चा हो रही है फिल्म को zee5 पर 13 मई को भी रिलीज किया जाएगा।

अब ऐसे में दर्शकों के मन में यह सवाल बहुत ही गूंज रहा है कि आखिर सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे द मोस्ट वांटेड भाई के डिजिटल राइट्स कितने में बिके हैं। अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम के डिजिटल राइट्स 110 करोड़ रुपए में बिके थे तो वही वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन के डिजिटल राइट्स 90 करोड़ में बिके थे। सूत्रों के अनुसार राधे द मोस्ट वांटेड भाई की डिजिटल राइट्स 200 करोड़ रुपए में बिकी है। और साथ में शर्त यह भी है कि फिल्म को सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा।