×

Drug Padaling Case: NCB ने छापेमारी कर 2 ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार, ड्रग्स बरामद…

 

मुबंई में एनसीबी की छापेमारी लगातार देखने को मिल रही है। एनसीबी कार्रवाई को देखकर ड्रग्स पैडर्स के पसीने छूट रहे हैं। इस बार एनसीबी की टीम ने डोंगरी इलाके में छापेमारी कर 2 ड्रग्स पेड़लर्स को गिरफ्तार किया है। इन दोनों आरिपोयों के पास से एमडी ड्रग्स जब्द की गई है। मामले में चौंकाने वाली बात ये है कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों में से एक आरोपी फायर ब्रिगेड का कर्मचारी है। गिरफ्तारी से पहले एनसीबी टीम को गोपनीय सूचना मिली थी कि कुछ लोग ड्रग्स की तस्करी करने के लिए आने वाले हैं।

सूचना के आधार पर एनसीबी ने छापेमारी कर दो लोगों को अरेस्ट किया है। दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया। बता दें कि फिल्म एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से ड्रग्स एंगल सामने आया था। इस केस में ड्रग्स कनेक्श को लेकर एनसीबी रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। सुशांत मामले से जु़ड़े ड्रग्स केस के बाद एनसीबी लगातार मुंबई में छापेमारी कर रही है।

अब तक एनसीबी की ड्रग्स पेडर्स को गिरफ्तार कर चुकी है। बताया जा रहा है कि मुंबई मामले का मुंबई में ड्रग्स का बड़ा कारोबार है। मुबंई पुलिस अब तक कई ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। कई पैडलर्स का तो बॉलीवुड की कई हस्तियों से कनेक्शन सामने आया है। गिरफ्तार किए गए पैडलर्स के पास से कई प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद किए गए हैं।

Read More…
Kerala Girl Raped: नाबालिक लड़की का 44 लोग करते रहे दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज की 32 FIR….
Tandav Controversy: तांडव पर पुलिस का एक्शन, निर्माता-निर्देशक से आज मुंबई में पूछताछ…