×

भारत में आकर T20 World Cup खेलने के लिए पाकिस्तान ने रखी ये बड़ी शर्त

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध अच्छे नहीं हैं दोनों टीमें द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलती हैं सिर्फ आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट के तहत ही भिड़ंती हैं। इस साल टी 20 विश्व कप का आयोजन भारत में होना है जहां बाकी टीमों के साथ पाकिस्तान भी  इस टूर्नामेंट के तहत  शिरकत करेगा।

T20 WC के लिए इतने खिलाड़ियों के साथ भारत आएगी न्यूजीलैंड की टीम, कोच ने बताया

लेकिन इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई से कुछ मांग कर रहा है। पीसीबी के अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा कि जब तक भारत आगामी टी 20 विश्व कप के लिए उनकी टीम , प्रशंसकों और पत्रकारों को वीजा देने का लिखित आश्वासन नहीं देता, तब तक वे टूर्नामेंट यूएई में कराने की मांग करते रहेंगे।

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तहत उमेश यादव खेलेंगे या नहीं, जानिए यहां

एहसान ने मनी ने बताया है कि आईसीसी से भी उन्होंने यह बात लिखित में कही है। उन्होंने कहा, हमने आईसीसी से कह दिया है कि हमें मार्च के आखिर तक लिखित आश्वासन चाहिए ताकि पता चल सके कि आगे क्या करना है । वरना हम विश्व कप भारत की बजाय यूएई में कराने की मांग पर कायम रहेंगे।

IND VS ENG: मोटेरा स्टेडियम में इंग्लैंड के अभ्यास के दौरान बजा वंदे मातरम गाना,देखें Video

टी 20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर – नवंबर में भारत में होना प्रस्तावित है।वैसे बीसीसीआई पाकिस्तान की इस मांग को मानता है या नहीं यह तो देखने वाली बात रहती है। पर भारत की मेजबानी में ही टी 20 विश्व कप का आयोजन होना तय है। इन दिनों सभी टीमें टी 20 विश्व कप की तैयारियां जुटी हुए हैं। हाल ही के दिनों पाकिस्तान कोच ने मिस्बाह उल हक ने भी बताया था कि उनकी टीम भारत होने वाले टी 20 विश्व कप जीतना चाहती है ।