×

टीम मीटिंग में कप्तान Virat Kohli का कैसा रहता है व्यवहार ? हुआ बड़ा खुलासा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। विराट कोहली की गिनती भारत के शानदार कप्तानों में होती है । हालांकि वह मैदान पर अपने आक्रामक रवैया की वजह से अक्सर आलोचना झेलते रहते हैं। वैसे पूर्व चयनकर्ता ने विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

India vs England 3rd Test,: अहमदाबाद टेस्ट मैच की पिच को लेकर James Anderson ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने बताया है कि विराट कोहली मीटिंग में कैसा व्यवहार करते हैं।पूर्व क्रिकेटर और पूर्व सिलेक्टर सरनदीप सिंह ने एक न्यूज बेवसाइट से बातचीत में कहा कि , जब भी विराट कोहली  टीम की मीटिंग में आते हैं तो यह एक से डेढ़ घंटे चलती है ।विराट एक अच्छे से सुनने वाले व्यक्ति हैं ।मुझे नहीं पता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। दिग्गज ने कहा कि अगर आप उन्हें अंतर्राष्ट्रीय मैचों में देखें तो बल्लेबाजी और फील्डिंग में आक्रामक रुख अपनाते हैं लेकिन असल जिंदगी में ऐसे नहीं हैं।

IND VS ENG: फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद Umesh Yadav की हुई टीम में एंट्री, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

पूर्व सिलेक्टर ने एक चौंकाने वाला खुलासा यह भी किया कि विराट कोहली के घर में एक भी नौकर नहीं है। वे और उनकी पत्नि अनुष्का शर्मा मेहमानों के आने पर खुद ही खाने – पीने का इंतजाम करते हैं। बता दें कि इन दिनों विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही हैं।

Ashwin ने डेवोन कॉन्वे की आतिशी पारी की जमकर की तारीफ, ट्विट करके कही ये बात

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के फिलहाल एक – एक मैच हुए हैं और दोनों टीमों के बीच सीरीज बराबरी पर हैं।वहीं सीरीज का तीसरा मैच 24 फरवरी से खेला जाएगा। विराट कोहली के बल्ले से लंबे वक्त से कोई शतक नहीं निकला है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ भी शतक जड़ेंगे। टीम इंडिया को भी विराट से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है।