×

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने की बड़ी भविष्यवाणी, Virat Kohli के बाद ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का कप्तान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर अक्सर ही क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं। यही नहीं भारतीय खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की भी वह तारीफ करते हैं। वैसे अब उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की और बताया है कि विराट कोहली के बाद टीम इंडिया का अगला कप्तान कौन होगा।

Suresh Raina को IPL 2021 के लिए CSK रिटेन करेगा या नहीं ? हो गया साफ

बता दें कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर वाह-वाही लूट रही है। शाशि थरुर ने भारतीय टीम की तारीफ भी की है। शशि थरुर ने इस दौरान ही बताया है कि विराट कोहली के बाद शुभमन गिल में वो क्षमता है कि वो भारतीय क्रिकेट टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं।

IND vs ENG:इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इन 4 भारतीय खिलाड़ियों का करियर होगा दांव पर

उन्होंने कहा, शुभमन गिल ने टेस्ट सीरीज के दौरान इस तरह से एक्ट किया जैसे कि उनके कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी हो। अगर कुछ साल तक वो इसी तरह से काम करते हैं तो वो विराट कोहली के बाद भारतीय टीम के अगले कप्तान बनने जा रहे हैं।और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है। उनके पास असाधारण आत्म-विश्वास है और मुझे लगता है कि, उनका भविष्य पूरी तरह से आश्वस्त है।

IND vs ENG: पहले दो टेस्ट मैचों में टीम इंडिया को खल सकती है इन तीन खिलाड़ियों की कमी

बता दें कि शुभमन गिल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी डेब्यू का मौका मिला । आखिरी टेस्ट मैच की दूसरी पारी के तहत तो 91 रनों की अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली और टीम इंडिया को 3 विकेट से जीत दिलाने में योगदान दिया। शशि थरूर ने शुभमन गिल के शांत स्वभाव की तारीफ की है। गिल ने शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में अपनी जगह स्थाई कर ली है।