×

इस दुखद ख़बर को सुनकर टूट गए Virat Kohli , सोशल मीडिया जाहिर की भावनाएँ

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या पर दुखों का पहाड़ टूटा है। दरअसल शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से हार्दिक और क्रुणाल के पिता हिमांशू पांड्या का निधन हो गया। दोनों क्रिकेटरों की पिता की मौत से क्रिकेट जगत भी शौक में डूब गया है।

AUS vs IND :शुभमन गिल के बैट पर नहीं दिखा किसी भी स्पॉन्सर का स्टिकर, चौंके फैंस

टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली ने भी इस मुश्किल वक्त में पांड्या परिवार के प्रति संवेदनाएं जाहिर की हैं। विराट कोहली ने ट्विटर पर हार्दिक और क्रुणाल के पिता के निधन पर शोक जताया है। विराट कोहली इस दुखद ख़बर को सुनकर टूट गए हैं।उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता की मौत की ख़बर सुनकर दिल टूट गया है ।

SL vs ENG: जो रूट ने जमाया धमाकेदार दोहरा शतक, एशिया में किया यह बड़ा कमाल

मैंने उनसे 2-3 बार बात की थी वो बेहद ही खुश मिजाज और जीवन जीने वाले इंसान थे। उनकी आत्मा को शांति मिले । हार्दिक और क्रुणाल मजबूत बने रहना । गौरतलब है कि विराट कोहली खुद जानते हैं कि पिता को खोने का गम कितना भारी होता है। विराट कोहली ने बेहद कम उम्र में अपने पिता को खो दिया था। विराट कोहली के पिता का जब निधन हुआ था तब वह रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक के खिलाफ खेल रहे थे।

AUS VS IND: ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में मंडराए संकट के बादल, रोका गया मैच

विराट कोहली ने अपनी टीम के लिए जिम्मेदारी निभाने के बाद पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।क्रुणाल और हार्दिक के लिए भी यह बड़ी दुख की घड़ी है। विराट कोहली के अलावा और भी कई क्रिकेटर्स ने उनके प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।बता दें कि क्रुणाल पांड्या ने पिता को निधन के बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से हटाने का फैसला लिया है। हार्दिक पांड्या मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेल रहे थे, वह भारत में ही थे।