×

IPL 2021 में 9वीं टीम के आने से इन 5 खिलाड़ियों की खुल सकती है किस्मत

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 से पहले मेगा ऑक्शन होना है । वहीं टूर्नामेंट में 9वीं टीम के शामिल होने की बात भी कही जा रही है। अगर आईपीएल के अगले सीजन में एक और टीम शामिल होती है तो इससे कई खिलाड़ियों की किस्मत खुल जाएगी। हम यहां ऐसे पांच खिलाड़ियों को जिक्र कर रहे हैं।

AUS vs IND: कंगारू धरती पर सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले चार भारतीय बल्लेबाज


क्रिस लिन – आईपीएल के 13 वें सीजन के लिए क्रिस लिन को मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ा था, लेकिन कंगारू खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल सका । ऐसे में क्रिस लिन मेगा ऑक्शन में जाएंगे , जहां से उन पर लीग में आने वाले नई टीम दांव लगा सकती हैं।

Shakib ul hasan को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्‍स हुआ गिरफ्तार


जो रूट- इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी जो रूट को आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला । हालांकि जो रूट इंग्लैंड में होने वाली टी 20 ब्लॉस्ट में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। ऐसे में आईपीएल 2021 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन में जो रूट के लिए भी अवसर खुल सकते हैं। टूर्नामेंट में नई टीम के होने से कई खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है और इनमें से एक जो रूट भी शामिल हो सकते हैं।

Lanka Premier League 2020: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके ये दो भारतीय खिलाड़ी दिखाएंगे जलवा


मार्टिन गुप्टिल – न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल पर भी पिछले सीजन में किसी आईपीएल टीम ने दांव नहीं लगाया। पर आईपीएल 2021 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन में उन पर कोई भी टीम दांव लगा सकती है।

मुशफिकुर रहीम- बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी मुश्फिकुर रहीम भी आईपीएल का हिस्सा रहे हैं लेकिन पिछले कुछ सीजन से उन्हें मौका नहीं मिला है । ऐसे में उनके पास भी लीग की नई टीम के साथ जुड़ने का मौका रहेगा। आईपीएल मेगा ऑक्शन में मुशफिकुर रहीम  पर कोई फ्रेंचाइजी बड़ा दाव खेल सकती है।

साल 2021 में व्यस्त है Team India का शेड्यूल, विराट एंड कंपनी लगातार 12 महीने खेलेगी क्रिकेट

पार्थिव पटेल- भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल वर्तमान में आईपीएल आरसीबी टीम का हिस्सा हैं , लेकिन लीग के 13 वें सीजन में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल सका । ऐसे में अगर वह किसी अन्य टीम यह 9 वीं टीम का हिस्सा बनते हैं तो उनके लिए ज्यादा अवसर खुल जाएँगे।