×

फिक्स था IPL 2020 का यह मैच?सोशल मीडिया पर उजागर हुई बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 27 वें मैच के तहत रविवार रात को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़त हुई थी । मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट से जीत दर्ज की  थी । पर इस मैच के फिक्स होने की बात सोशल मीडिया पर कही जा रही है।

IPL 2020, RCB vs KKR:इस रिकॉर्ड को देख Virat Kohli की बढ़ जाएगी टेंशन, आरसीबी पर है हार का खतरा बता दें मैच के दौरान फ्रेंचाइजी अपनी टीम के स्कोर की जानकारी सोशल मीडिया पर अपडेट करती है। दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने भी ट्वीट करके स्कोर की जानकारी दे रही थी । इसी दौरान मुंबई ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद यह बात उठने लगी कि मैच फिक्स था। बता दें कि मुंबई इंडियंस द्वारा ट्वीट तब किया गया, जब दिल्‍ली की टीम बल्‍लेबाजी कर रही थी।

IPL 2020 में बुरी तरह फ्लॉप हुए ये टॉप 10 खिलाड़ी , लिस्ट में दिग्गज भी शामिल मुंबई ने ट्वीट में दिल्ली की पारी का स्कोर बताया कि DC 163/5 (19.5)। जब मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की पारी  खत्‍म हुई तो पता चला कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम ने चार विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए ।यानी स्‍कोर भी इसी के आसपास था और विकेट में भी एक का ही अंतर था। जैसे ही ये वाकया सामने आया, तेजी से साथ यह ट्वीट वायरल हो गया।

IPL 2020, RCB vs KKR: आरसीबी ने दर्ज की बड़ी जीत , केकेआर को 82 रनों से दी मात हालांकि मुंबई इंडियंस ने बाद में अपना  ट्वीट डीलिट कर दिया। सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि मुंबई इंडियंस को पहले ही बता था कि दिल्ली कैपिटल्स कितना रन बनाने वाली हैं। हालांकि इस मामले को लेकर मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं है और नहीं अब तक बीसीसीआई की ओर से हस्तक्षेप हुआ है। वैसे गौर करने वाली बात है कि आईपीएल भी फिक्सिंग के लिए बदनाम रहा है।