×

इस दिग्गज ने Rohit Sharma को लगाई लताड़, पूछा – देश जरूरी है या IPL

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में रोहित शर्मा को चोट के चलते कुछ मुकाबले नहीं खेल पाए। पर बीते दिन ही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से ही उन्होंने वापसी की है। रोहित शर्मा ने खुद मैच के दौरान बताया कि वह हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर कर आए हैं।

IPL 2020: 5 ऐसे खिलाड़ी जिनका टीमें टूर्नामेंट में सही इस्तेमाल नहीं कर पाई

रोहित शर्मा की चोट के चलते ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे की टीम में शामिल नहीं किया गया है। पर सवाल यही है कि हिटमैन रोहित शर्मा जब चोटिल थे तो उनकी आईपीएल में कैसे वापसी हो गई है।रोहित शर्मा की चोट पर सवाल खड़े हो रहे हैं । इन सब बातों के बीच पूर्व क्रिकेटर दिलीप वेंगसेकर ने रोहित शर्मा को लताड़ लगाने का काम किया और बड़ा बयान दिया।

विराट और रोहित के बीच कायम है झगड़ा? AUS दौरे से हिटमैन के बाहर होने के बाद खड़े हुए सवाल

दिलीप वेंसरकर ने कहा , यह बात मेरी समझ से परे है कि भारतीय टीम के सबसे प्रमुख बल्लेबाज को कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया के फीजियो नितिन पटेल द्वारा अनफिट घोषित किया और उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई, वो खिलाड़ी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहा है और टीम की कप्तानी संभाल रहा है।

Babar Azam ने Virat Kohli को छोड़ा पीछे, इस मुकाम पर पहुंचने वाले दूसरे सबसे तेज खिलाड़ी

बता दें कि वेंसरकर ने रोहित शर्मा से पूछा कि क्या उनके लिए आईपीएल राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने से ज्यादा जरूरी है जबकि उन्हें चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में नहीं चुना गया। दिग्गज ने कहा , अब सवाल यह है कि उनके लिए आईपीएल महत्वपूर्ण है या भारत? उन्होंने यह तक पूछा है कि क्या बीसीसीआई इस पर कोई कार्रवाई करेगा। बता दें कि अब देखने वाली बात यह भी रहती है कि रोहित शर्मा को फिट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में शमिल किया जाता है या नहीं। आईपीएल के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी , जहां वनडे, टी 20 और टेस्ट सीरीज खेलेगी।