×

PSL में मुंबई इंडिंयस के ग्लव्स पहनकर उतरा ये खिलाड़ी, सोशल मीडिया मचा बवाल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग 2020 के प्लेऑफ के मुकाबले खेले जा रहे हैं। इन मैचों में मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहने हुए एक खिलाड़ी खेलता हुआ नजर आया है। बता दें कि पीसीएल की फ्रेंचाइजी टीम कराची किंग्स की ओर से खेलने वाले  वेस्टइंडीज के  शेरफेन रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहने हुए नजर आए।

क्यों CSK को Ms Dhoni को रिलीज कर देना चाहिए, आकाश चोपड़ा ने बताई वजह

बता दें इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें सीजन में शेरफेन रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। हालांकि इस सीजन में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल सका । आईपीएल के खत्म होने के बाद वह पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे । पहले उन्हें पाकिस्तान के एयरपोर्ट पर मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हुए देखा गया था, इसके बाद वह जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे।

BCCI ने किया ऐलान, ये कंपनी बनी टीम इंडिया की नई किट स्पॉन्सर

अब जब हाल ही में शेरफेन रदरफोर्ड को कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तान के खिलाफ पहले क्वालिफायर मैच में खेलने का मौका दिया तो इस मैच के दौरान रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस के ग्लव्स को पहनकर बल्लेबाजी करते नजर आए। इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोल होना पड़ा ।

AUS vs IND, ODI Series: जानिए कब टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में सर्वश्रेष्ठ और सबसे खराब प्रदर्शन किया

बता दें कि आईपीएल 2020 का समापन 10 नवंबर को ही हुआ है और मुंबई इंडियंस ने पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया । बता दें कि मौजूदा समय में आईपीएल  विश्व की सबसे ज्यादा लोकप्रिय लीग में से एक है जिसमें दुनिया भर के खिलाड़ी भाग लेते हैं लेकिन पाकिस्तान के खिलाड़ी इस लीग का हिस्सा नहीं बन पाते हैं । आईपीएल और पाकिस्तान सुपर लीग में भी काफी अंतर हैं।