×

Sunil gavaskar ने दिया सुझाव, Virat Kohli नहीं होने पर ये बल्लेबाज खेले नंबर 4 पर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विराट कोहली ने पितृत्व अवकाश लिया है और इसलिए वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों का हिस्सा नहीं होंगे। बता दें कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट जाएंगे।

Australia A vs India: पंत और विहारी ने जड़े शतक, भारत ने दूसरे दिन स्टंप तक ली 472 की लीड

सबसे बड़ा सवाल यह है कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में नंबर चार पर कौन बल्लेबाजी करेगा। इसके लेकर दिग्गज सुनील गावस्कर ने भी अपनी राय दी है। गावस्कर ने बताया है कि कौन सा बल्लेबाज विराट कोहली की जगह नंबर चार पर बल्लेबाजी कर सकता है। सुनील गावस्कर का मानना है कि विराट कोहली की जगह अजिंक्य रहाणे खेलने के लिए सही हैं।

IND VS AUS: भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों का हिस्सा नहीं होंगे Jos Buttler, जानिए आखिर क्यों

एक चैनल पर चर्चा के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा , विराट की अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे को नंबर चार पर खेलना चाहिए। औरउनकी जगह शुभमन गिल या फिर केएल राहुल को मौका देना चाहिए। बात दें कि विराट कोहली सचिन तेंदुलकर के संन्यास के बाद से भारतीय टीम के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।ऐसे में विराट कोहली की जगह की भरपाई करना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा।वैसे पहले टेस्ट मैच के बाद बहुत हद तक साफ हो जाएगा कि विराट की जगह किस खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा।

AUS vs IND:टेस्ट टीम का नहीं हैं हिस्सा फिर भारत नहीं लौटेंगे ये खिलाड़ी, जानें कारण

सुनील गावस्कर ने उम्मीद जताई है कि केएल राहुल, हनुमा विहारी या शुभमन गिल में से किसी एक को जगह मिलेगी। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होगा। सीरीज का पहला मैच एडिलेड में डे – नाइट टेस्ट के रूप में खेला जाएगा।