×

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद Shoaib Akhtar ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के कोरोना वायरस के चलते स्थगित होने के बाद तमाम खिलाड़ी अपने -अपने घर लौट रहे हैं।वैसे आईपीएल के बीच में सस्पेंड होने के बाद  दिग्गज खिलाड़ियों के बड़े बयान भी आ रहे हैं।पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ा बयान दिया है।

Rishabh Pant ने रचा नया इतिहास, भारत के किसी विकेटकीपर ने पहली बार किया ये कारनामा

शोएब अख्तर ने कहा कि मैंने कहा था कि आईपीएल नहीं कराया जाना चाहिए। भारत में हर दिन चार लाख कोरोना केस के मामले सुनने को मिल रहे हैं ,ऐसे में टूर्नामेंट नहीं होना चाहिए था।पैसे तो लोग 2008 से बना रहे हैं । ऐसे में इस साल अगर पैसे नहीं बनाए, तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा । यह एक आपदा है ऐसे में खेल नहीं होना चाहिए। शोएब अख्तर का मानना रहा है कि आईपीएल का बायो बबल फ्लॉप रहा है। उन्होंने भी कहा है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को बायो बबल में आयोजित किया जा सकता है लेकिन फ्रेंचाईजी क्रिकेट को नहीं । बता दें कि आईपीएल  खिलाड़ियों में कोरोना केस निकलने के बाद स्थगित किया गया है , लीग के 29 मैच ही हो सके।

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद सामने आया नया विवाद, पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में

टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मैचों को बीसीसीआई बाद में कराएगा। गौरतलब हो कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पहले भी आईपीएल को स्थगित करने की मांग की थी ।उन्होंने भारत में कोरोना से पैदा हुई बुरी स्थिति का ही हवाला दिया था। बता दें कि आईपीएल के इस तरह बीच में स्थगित होने के बाद टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों और बीसीसीआई को बड़ा आर्थिक नुकसान हुआ है। बीसीसीआई का अनुमानित नुकसान दो हजार करोड़ से ज्यादा का माना जा रहा है।

IPL 2021 सस्पेंड होने पर जानिए क्यों RCB फैंस सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल