×

Shoaib Akhtar ने Axar Patel को लेकर कर डाली बड़ी भविष्यवाणी, जानें क्या कुछ कहा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत के बाएं हाथ स्पिनर अक्षर पटेल  ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया । अक्षर पटेल ने डेब्यू सीरीज में सबसे ज्यादा 27 विकेट चटकाने का काम किया। अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से डेब्यू किया था। वह चोट की वजह से   पहला मैच नहीं खेल पाए थे ।

IPL 2021:क्या स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री? जानें BCCI का प्लान

इसलिए  अक्षर  चार टेस्ट मैचों की सीरीज में तीन मुकाबले खेल पाए। अक्षर पटेल ने सीरीज के दूसरे टेस्ट में 7, तीसरे में 11 और आखिरी टेस्ट मैच के तहत 9 विकेट चटकाए।अक्षर पटेल शानदार प्रदर्शन के बाद दिग्गजों से तारीफ बटोर रहे हैं। अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अक्षर पटेल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर डाली है।

IND VS ENG:माइकल वॉन ने बताया, भारत से हार के बाद इंग्लैंड टीम से ये खिलाड़ी होगा बाहर

शोएब अख्तर ने अक्षर पटेल को लेकर भविष्य की है कि वो सबसे तेज 100 विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज बन सकते हैं। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा , उन्हें ना केवल गेंदबाजी करने के लिए उपयुक्त विकेट मिला, बल्कि वो एक इंटेलिजेंट गेंदबाज भी हैं। अग्रेंज खिलाड़ियों को उन्होंने कोई मौका नहीं दिया जबकि गेंम उनके नियंत्रण में था ।

Mithali Raj ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, सचिन के बाद ऐसा करने वाली दूसरी क्रिकेटर बनीं

शोएब अख्तर यह भी मानना रहा कि अक्षर पटेल को ऐसी कुछ शानदार सीरीज मिलती रहीं तो वो सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन सकते हैं । गौरतलब हो कि अक्षर पटेल को टेस्ट सीरीज में स्टीव स्मिथ की जगह मौका दिया गया था। अक्षर पटेल ने अब शानदार प्रदर्शन करके टेस्ट टीम में स्थाई जगह बनाई है। अगर वह आगे भी ऐसा ही प्रदर्शन जारी रखते हैं तो भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी बन सकते हैं।