×

RR vs PBKS Dream 11 Team Prediction:चौथे मुकाबले में इन 11 खिलाड़ियों पर लगाया दांव तो हो जाएंगे मालामाल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से हुआ है रोजाना ही रोमांचक और कांटे की टक्कर के मैच देखने को मिल रहे हैं। चौथा मैच सोमवार को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। बता दें कि यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के तहत खेला जाएगा ।

KKR में Shakib al hasan की स्‍टाइलिश अंदाज में वापसी, पहली गेंद पर विकेट लेने वाला VIDEO हुआ वायरल

केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब और संजू सैमसन की नेतृत्व वाली राजस्थान रॉयल्स के बीच कांटे की टक्कर की भिड़ंत देखने को मिली । अब तक दोनों टीमों के बीच 21 मैच खेले गए हैं । इन मैचों में से 12 में राजस्थान ने बाजी मारी है तो वहीं 9 के तहत पंजाब ने जीत दर्ज की ।

IPL 2021, RR VS PBKS: राजस्थान और पंजाब में कौन पड़ेगा किस पर भारी, जानें आंकड़े

बता दें कि आईपीएल के इतिहास में अबतक पंजाब की टीम ने 2014 में ही फाइनल खेला था तब केकेआर ने उसे हराकर खिताब अपने नाम किया था।पंजाब किंग्स ने इस बार नीलामी में कुल 9 खिलाड़ियों को खरीदा और इसमें चार ऑलराउंडर हैं। पंजाब  ने जिन ऑलराउंडर पर बोली लगाई , उनमें दो विदेशी और दो भारत के हैं।

IPL 2021: केकेआर के खिलाफ क्यों नहीं खेले Kane Williamson, कोच ने बताई वजह

दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स ने क्रिस मोरिस को 16 करोड़ 25 लाख की बड़ी रकम के साथ खरीदकर सुर्खियों बटोरी थी। दोनों टीमें मजबूत नजर आ रही हैं लेकिन 14 वें सीजन के तहत किन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन के तहत मौका मिलता है यह देखने वाली बात रहती है। वैसे हम यहां दोनों टीमों के 11 खिलाड़ियों के नाम बता रहे हैं जिन्हें आप अपनी ड्रीम इलेवन टीम के लिए शामिल कर सकते हैं। पंजाब और राजस्थान की टीम में हिटर बल्लेबाज हैं और ऐसे में मुकाबला हाईस्कोरिंग हो सकता है।इस मैच के तहत भी फैंस की निगाहें रहने वाली हैं।

IPL 2021, RR vs PK:ऐसी होगी राजस्थान और पंजाब की प्लेइंग XI, जानें पिच रिपोर्ट

ड्रीम11 टीम: मयंक अग्रवाल, यशस्वी जायसवाल, क्रिस गेल, बेन स्टोक्स, राहुल तेवतिया, केएल राहुल, बेन स्टोक्स, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, कार्तिक त्यागी, रवि बिश्नोई।