×

Rishabh Pant की विकेटकीपिंग को लेकर Wriddhiman Saha ने दिया ये बयान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बल्ले से भले शानदार प्रदर्शन किया हो लेकिन उनकी विकेटकीपिंग को लेकर सवाल खड़े हुए थे। ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग को लेकर उठ रहे सवालों के बीच रिद्धिमान साहा ने बड़ा बयान दिया है।

IPL 2021:रिलीज हुए इन दिग्गज खिलाड़ियों पर नीलामी में लग सकती है बड़ी बोली

रिद्धिमान साहा ने पंत की विकेटकीपिंग को लेकर कहा कि , यह युवा खिलाड़ी धीरे -धीरे इसमें वैसे ही सुधार करेगा जैसा कोई बीच गणित सीखता है। साथ ही रिद्धिमान साहा को यह भी नहीं लगता है कि पंत की साहसिक पारी के बाद उनके लिए टीम के दरवाजे बंद हो जाएंगे। रिद्धिमान ने अपने दिए इंटरव्यू में कहा कि आप पंत से पूछे सकते हैं, हमारा रिश्ता मैत्रीपूर्ण है और हम दोनों प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने वालों की मदद करते हैं ।

IPL 2021 में इस नई टीम के लिए खेलेंगे Robin Uthappa, राजस्थान ने किया ट्रेड

निजी तौर पर हमारे बीच कोई मनमुटाव नहीं है। रिद्धिमान साहा ने साथ ही कहा कि मैं इसे नंबर एक और दो के तौर पर नहीं देखता। जो अच्छा करेगा टीम में उसे मौका मिलेगा। मैं अपना काम करता रहूंगा। सिलेक्शन मेरे हाथ में नहीं है यह मैनेजमेंट पर निर्भर करता है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रिद्धिमान साहा को सिर्फ एक टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन के तहत ही मौका मिला।

AUS अब विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं रही, जानिए किसने कही ये बात

बाकी तीन मैचों में ऋषभ पंत टीम के लिए मैदान पर उतरे । साहा को सीरीज के पहले मैच में मौका दिया गया था लेकिन वह बल्ले से शानदार प्रदर्शन नहीं कर सके थे और इसके बाद टीम ने ऋषभ पंत  पर  भरोसा किया और पंत टीम की उम्मीदों पर खरे उतरे । पंत ने सीरीज में 91 और नाबाद89 रनों की अहम पारियां खेलीं।