×

Breaking:मैक्सवेल- डीविलियर्स ने जड़े तूफानी अर्धशतक, RCB ने KKR को दिया 205 रनों का लक्ष्य

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के 10 वें मैच के तहत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच भिड़ंत जारी है ।दोनों टीमों के बीच मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।

Breaking, RCB vs KKR : इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरीं आरसीबी और केकेआर, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

बैंगलोर के बल्लेबाजों ने पहले बल्लेबाजी करने के फैसले को सही साबित किया और 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया । आरसीबी के लिए मुकाबले में कप्तान विराट कोहली तो फ्लॉप साबित हुए और 5 रन की पारी ही खेल सके । पर आरसीबी के लिए एक तरफ से ग्लेन मैक्सवेल और दूसरी ओर से एबी डीविलियर्स ने तूफानी प्रदर्शन करके दिखाया । मैक्सवेल ने 49 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली , इस दौरान 9 चौके और तीन छक्के लगाए । वहीं डीविलियर्स ने 34 गेंदों में 9 चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 76 रनों की पारी खेली । इसके अलावा देवदत्त पडिक्कल ने 28 गेंदों दो चौके की मदद से 25 रनों की पारी खेली । दूसरी  ओर केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती ने दो विकेट लिए । वहीं पैट कमिंस और प्रसिद्ध कृष्णा ने एक-एक विकेट लिया।

T20 World Cup को लेकर आई बड़ी ख़बर, इन 9 जगहों पर होगा टूर्नामेंट के मैचों का आयोजन

आरसीबी ने केकेआर के लिए 205 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है । माना जा रहा है कि इयोन मॉर्गन की कप्तानी वाली टीम के लिए जीत काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाली है।केकेआर के बल्लेबाजों को शानदार फॉर्म दिखाना यह जरूरी हो जाता है।टीम के ओपनिंग विभाग को बड़ी साझेदारी करनी होगी तभी जीत मिल सकती है। बता दें कि मुकाबले में दोनों टीमों की निगाहें जीत पर हैं।

IPL 2021 के मैच जानें- कब, कहां और कैसे देख सकेंगे LIVE