×

PBKS vs CSK Dream11 Prediction :केएल राहुल को कप्तान बनाकर इन खिलाड़ियों को शामिल करें ड्रीम 11 टीम में

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के सातवें मैच में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स कांटे की भिड़ंत के लिए तैयार हैं। बता दें कि दोनों टीमों के बीच मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।हम यहां पंजाब और चेन्नई के बीच मैच की ऐसी सटीक फैंटेसी ड्रीम 11 टीम बता रहे हैं जिससे आप मालामाल हो सकते हैं।

RR vs DC : राजस्थान से हार के बाद हेड कोच Ricky Ponting ने बताया दिल्ली कैपिटल्स से कहां हुई गलती

पिछले मैच में 50 गेंदों में 91 रनों की पारी खेलने वाले पंजाब किंग्स के केएल राहुल को आप कप्तान चुन सकते हैं।टीम cमें आप मयंक अग्रवाल क्रिस गेल, फाफ डुप्लेसिस और सुरेश रैना को शामिल कर सकते हैं ये बल्लेबाज हाल ही में बेहतरीन फॉर्म में रहे हैं। फैंटेसी ड्रीम 11 में ऑलराउंडर के रूप में आप चेन्नई के रविंद्र जडेजा को रख सकते हैं।

IPL 2021: हार के बावजूद दिल्ली कैप्टिल्स के कप्तान Rishabh Pant के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड

 

रविंद्र जडेजा ने पिछले मैच में 17 गेंदों में 26 रन बनाए थे और दो ओवर की गेंदबाजी में एक विकेट भी लिया था। गेंदबाज के रूप में आप ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर को शामिल कर सकते हैं। इसके अलावा पंजाब के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और अनुभवी मोहम्मद शमी को भी ड्रीम इलेवन टीम जगह दी जा सकती है।

IPL के बीच Kuldeep Yadav और Yuzvendra Chahal को करारा झटका, BCCI ने लिया बड़ा फैसला

चेन्नई और पंजाब दोनों ऐसे टीमें जिनके पास मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं।वैसे भी वानखेड़े मैदान की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मुफीद रही है और ऐसे में मैच के तहत रनों की बरसात देखने को मिल सकती है। वानखेड़े में अब तक हाई स्कोरिंग मैच ही देखने को मिले और ऐसे में इस मैच के तहत भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल सकता है। बता दें कि 14 वें सीजन के तहत पिछले मैच गंवाने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स जीत की पटरी पर लौटना चाहती है ।जबकि पिछले मैच में जीतने वाली पंजाब लय कायम रखना चाहेगी।