×

PAK vs SA:शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम को दी ये चेतावनी, कही बड़ी बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पाकिस्तान की टीम घरेलू धरती पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलने वाली है। पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच सबसे पहले टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज के पहले मुकाबले से पहले पूर्व  गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम को चेतावनी दी है।

AUS में टीम इंडिया को मिली ऐतिहासिक जीत पर Rahul Dravid ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि सीरीज पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि मैनेजमेंट पर लगातार सिलेक्शन को लेकर आरोप लगे हैं। इसके अलावा पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ वक्त से बढ़िया नहीं रहा है। 26 जनवरी से खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले शोएब अख्तर ने कहा है, ड्रेसिंग रूम में बैठे मैनेजमेंट के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण सीरीज है ।

Happy Birthday Cheteshwar Pujara: पुजारा के करियर की वें धांसू पारियां जिनके आगे विपक्षी टीम ने टेके घुटने

यदि परिणाम पाकिस्तान के पक्ष में नहीं जाते हैं तो उन्हें निश्चित रूप से उनकी भूमिकाओं से हटा दिया जाएगा।मेरी शुभकामनाएं पाकिस्तान टीम के साथ हैं , लेकिन हमें दक्षिण अफ्रीका की टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए।शोएब अख्तर का मानना यह है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कठिन सीरीज होगी , क्योंकि दक्षिण अफ्रीका एक मजबूत टीम है।

IND vs ENG:चेन्नई में टेस्ट मैच से पूर्व तीन दिन ही अभ्यास कर पाएगी इंग्लैंड, जानिए क्या है वजह

शोएब अख्तर ने आगे कहा, पाकिस्तान को सफल होने के लिए निडर होकर क्रिकेट खेलनी होगी।शोएब अख्तर को लगता है कि पाकिस्तान के सीरीज जीतने की संभावना इस बात पर निर्भर करेगी कि किस तरह की पिचें तैयार की जाती हैं और किस तरह का टीम संयोजन रहता है। शोएब अख्तर ने सपाट विकेट नहीं बनाने की भी सलाह दी है। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पाकिस्तान टीम को खुद को साबित करने की कठिन चुनौती होगी।