×

Sunil Narine के खिलाफ MS Dhoni ने किया वो कमाल जो पूरे IPL करियर में नहीं कर सके थे

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल के इतिहास में महेंद्र सिंह धोनी की गिनती बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है । धोनी ने कई गेंदबाजों के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। हालांकि केकेआर के गेंदबाज सुनील नरेन उनके लिए हमेशा मुसीबत रहे ।पर आईपीएल 2021 में सुनील नरेन के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी ने वो कमाल कर दिखाया जिसे वह अपने पूरे आईपीएल करियर में नहीं कर सके थे।

IPL 2021: CSK के खिलाफ KKR ने क्यों गंवाया मैच, जानिए हार के पांच कारण

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी सुनील नरेन आईपीएल 2012 से खेल रहे हैं। पिछले नौ सालों में नरेन का सामना धोनी से कई बार हुआ ।पर कैप्टन कूल कभी उन्हें एक चौका और छक्का नहीं जड़ पाए थे ।पर अब आईपीएल 2021 में धोनी ने यह क्रम तोड़ने का काम किया ।

IPL 2021: 6 छक्के जड़कर छा गया केकेआर यह गेंदबाज, इतिहास रचकर बना डाला बड़ा रिकॉर्ड

धोनी ने बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेल गए मैच में सुनील नरेन के खिलाफ फ्री हिट पर शॉर्ट मैन पर चौका जड़कर अपना सूखा खत्म किया। सुनील नरेन के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी के रिकॉर्ड देखा जाए तो अब तक उन्होंने 66 गेंदों का सामना किया है। इस दौरान उन्होंने 35 रन बनाए और सिर्फ एक ही चौका जड़ा है, जबकि एक भी छक्का नहीं लगाया है।

IPL 2021,CSK vs KKR: चेन्नई के खिलाफ क्यों मिली हार कप्तान Eoin Morgan ने बताई ये वजह

धोनी और नरेन अब तक 13 मैचों के तहत भिड़ें हैं जिसमें से चेन्नई को पांच में जीत मिली है जबकि वे 8 मुकाबले हार गई थी। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2021 के 15 वें मैच के तहत केकेआर को 18 रनों से मात देकर खिताबी जीत की हैट्रिक लगाई है। मुकाबले में चेन्नई के गेंदबाज और बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया । हालांकि महेंद्र सिंह धोनी बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं हो पाए।